टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट ऑफर

टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट ऑफर
Share:

अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो टाटा मोटर्स आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है। इस महीने यानी अगस्त में टाटा मोटर्स अपनी इलेक्ट्रिक कारों पर भारी डिस्काउंट और बेनिफिट्स दे रही है। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप टाटा की नेक्सन ईवी, पंच ईवी और टियागो ईवी जैसी कारों को सस्ते में खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं इन कारों पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

नेक्सन ईवी पर मिल रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट

टाटा की नेक्सन ईवी पर इस महीने सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार पर आप 2.05 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। खासतौर पर नेक्सन ईवी के टॉप-स्पेक एमपावर्ड+ LR वेरिएंट पर 1.80 लाख रुपये का ग्रीन बोनस मिल रहा है। इसके बाकी वेरिएंट्स पर भी एक लाख रुपये से लेकर 1.20 लाख रुपये तक का ग्रीन बोनस दिया जा रहा है।

इसके अलावा, नेक्सन ईवी के बेस क्रिएटिव प्लस MR वेरिएंट पर 20 हजार रुपये का बोनस भी दिया जा रहा है। वहीं, नेक्सन ईवी के सभी वेरिएंट्स के MY23 मॉडल पर एडिशनल 25 हजार रुपये का डिस्काउंट भी शामिल है। अगर इस कार की रेंज की बात करें, तो नेक्सन ईवी सिंगल चार्ज में 465 किलोमीटर तक चल सकती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 14.49 लाख रुपये से शुरू होकर 19.49 लाख रुपये तक जाती है।

टियागो ईवी पर भी मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स

टाटा की टियागो ईवी पर भी आपको अच्छे खासे बेनिफिट्स मिल सकते हैं। इस कार के XT लॉन्ग-रेंज वेरिएंट पर सबसे ज्यादा 50 हजार रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा, इसके बाकी वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये से लेकर 40 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल सकते हैं। टियागो ईवी के MY23 मॉडल पर भी एडिशनल 15 हजार रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

टियागो ईवी की खास बात ये है कि यह सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर की रेंज देती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होकर 11.89 लाख रुपये तक जाती है।

पंच ईवी पर मिल रहा है 30 हजार रुपये का ऑफर

टाटा की पंच ईवी पर भी इस महीने 30 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। हालांकि, वेरिएंट के हिसाब से इस कार पर मिलने वाले ऑफर्स में कुछ अंतर हो सकता है। पंच ईवी को टाटा ने इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया था, इसलिए इस पर कोई एडिशनल बेनिफिट्स नहीं मिल रहे हैं।

पंच ईवी की एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर 15.49 लाख रुपये तक जाती है। यह कार सिंगल चार्ज में 421 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है।

नई लॉन्च हुई टाटा कर्व ईवी

टाटा मोटर्स ने हाल ही में 7 अगस्त को अपनी नई इलेक्ट्रिक कार कर्व (Curvv EV) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। टाटा कर्व ईवी के 45kWh बैटरी पैक वाले वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 17.49 लाख रुपये से शुरू होकर 19.29 लाख रुपये तक जाती है। वहीं, इसमें 55kWh बैटरी पैक का ऑप्शन भी शामिल है, जिसके साथ ये कार 585 किलोमीटर की रेंज देती है। इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 19.25 लाख रुपये से शुरू होकर 21.99 लाख रुपये तक जाती है।

अगस्त महीने में टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों पर मिल रहे इन बेहतरीन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खरीद सकते हैं। चाहे आप नेक्सन ईवी, टियागो ईवी, पंच ईवी या फिर नई लॉन्च हुई कर्व ईवी में से कोई भी चुनें, आपको जबरदस्त डिस्काउंट और बेनिफिट्स मिल सकते हैं।

पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा

अरमान मलिक ने उड़ाया सना मकबूल के करोड़पति बॉयफ्रेंड का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

सलमान खान के शो में नजर आएगा बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट? सामने आई नई अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -