मतदाताओं को घूस देने के आरोप में 4 दिनाकरन समर्थक गिरफ्तार
मतदाताओं को घूस देने के आरोप में 4 दिनाकरन समर्थक गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : टीटीवी दिनाकरन के चार समर्थकों को कथित तौर पर मतदाताओं को घूस देने और सोमवार को एक युवक की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.चेन्नई की आरके नगर पुलिस ने यह जानकारी दी .

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाशरमनपेट निवासी कार्तिकेयन की शिकायत पर जॉन पीटर, सरन राज, सेल्वम और रवि को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि टीटीवी दिनाकरन समर्थकों ने बांटे गए  20 रुपये के नोटों के सीरियल नंबर अपने पास लिख लिए थे . उनकी ओर से यह भी कहा गया कि अगर इन परिवारों ने टीटीवी दिनाकरन को मिले 'कूकर' चिन्ह पर वोट किया तो उनको 10 हजार रुपये दिए जाएंगे.

बता दें कि इसके बाद कार्तिकेयन ने बूथ 221 के प्रभारी जॉन पीटर से संपर्क किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जॉन पीटर ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह उस इलाके से नहीं था. इसके बाद जॉन पीटर ने अपने साथियों के साथ कार्तिकेयन पर हमला कर उसे पुलिस को सौंप दिया.कार्तिकेयन को कथित तौर पर चोर बताया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान पूरे मामले का पता चला. पुलिस ने जॉन पीटर के पास से 19 हजार रुपये भी बरामद किए हैं.

यह भी देखें

हार के बाद अन्नाद्रमुक ने हटाये नौ अधिकारी

आरकेनगर उपचुनाव के पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -