GTA 6 लीक: यहां पढ़ें इस अद्भुत गेम की 5 पुष्ट विवरण, जानें लॉन्च डेट से लेकर गेमप्ले तक सब कुछ

GTA 6 लीक: यहां पढ़ें इस अद्भुत गेम की 5 पुष्ट विवरण, जानें लॉन्च डेट से लेकर गेमप्ले तक सब कुछ
Share:

दुनिया भर के लाखों गेमर्स ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6, जिसे GTA 6 के नाम से भी जाना जाता है, के लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस नए वर्ज़न की रिलीज़ डेट को लेकर कई महीनों और सालों से अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन आखिरकार GTA गेम की लॉन्च डेट नज़दीक आ गई है। इससे गेम के बारे में कई रोमांचक जानकारियाँ सामने आई हैं।

वाइस सिटी में सेटिंग

लीक रिपोर्ट के अनुसार, GTA 6 वाइस सिटी में सेट किया जाएगा, जो मियामी का एक काल्पनिक संस्करण है। GTA 6 में वाइस सिटी को आधुनिक समय में दर्शाया जाएगा, जिसमें कई तरह की आधुनिक कारें और स्मार्टफोन होंगे। यह गेम के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव दर्शाता है।

दलदली क्षेत्रों का परिचय

इसके अलावा, कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि GTA 6 में ग्रामीण इलाकों में दलदली इलाके शामिल होंगे। यह बदलाव खेल में रोमांच की एक अतिरिक्त परत जोड़ सकता है। इसके अलावा, मालिबू क्लब और ओशन व्यू होटल जैसे कुछ पुराने GTA स्थानों की वापसी होगी।

दो उल्लेखनीय चरित्र

GTA 6 में मुख्य रूप से दो किरदार होने की अफवाह है, एक महिला और एक पुरुष। लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार, इन किरदारों का नाम लूसिया और जेसन है। उन्हें गेम में एक डिनर लूटने के बाद पुलिस से भागते हुए एक जोड़ी के रूप में दिखाया जाएगा। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब GTA में एक महिला किरदार को शामिल किया गया है।

अपेक्षित गेमप्ले

GTA 6 के लीक हुए वीडियो के आधार पर, इसके गेमप्ले में गनप्ले और NPC AI (नॉन-प्लेयर कैरेक्टर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) सहित कई तत्व सामने आए हैं। इसके अलावा, गेम के लीक हुए वीडियो में नए हथियार, कार और मिशन दिखाए गए हैं। GTA 6 में थ्रिलबिल्ली मैड क्लब और हाई रोलर्स लाइफस्टाइल नाम के दो नए गिरोह भी शामिल होंगे। इसमें डर्ट वाइक गिरोह के शामिल होने की भी चर्चा है।

कंपनी ने रिलीज की तारीख के बारे में क्या कहा है?

GTA 6 की डेवलपिंग कंपनी रॉकस्टार गेम्स ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई रिलीज़ डेट घोषित नहीं की है। हालाँकि, लीक हुई जानकारी के अनुसार, गेम 2025 की शुरुआत में रिलीज़ हो सकता है। रॉकस्टार ने पुष्टि की है कि गेम का विकास तेज़ी से हो रहा है और वे जल्द ही इसकी आधिकारिक लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी देंगे। अगर आप ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, तो हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम आपको इस गेम के बारे में सभी जानकारी लगातार अपडेट करते रहते हैं।

WhatsApp पर बुजुर्ग की एक गलती पड़ी भारी, गंवा दिए 30 लाख

आज ही घर लाएं अपनी पसंद का टू-व्हीलर, हीरो बढ़ा रहा है दाम

एडिबल रोबोट्स: वैज्ञानिकों का कमाल का काम, उन्होंने बनाया ऐसा रोबोट कि आप खा भी सकते हैं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -