अच्छे अंक देने का देता था लालच, छात्राओं को बनाता था हवस का शिकार

अच्छे अंक देने का देता था लालच, छात्राओं को बनाता था हवस का शिकार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के भरूच जिले में छात्राओं को अच्छे अंकों का लालच दिया गया। दरअसल एक शिक्षक ने ऐसा लालच देकर छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया है। अब इस शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी को गुजरात पुलिस ने जम्मू - कश्मीर से पकड़ लिया है। अब इस व्यक्ति को भरूच लाया गया और पूछताछ की गई। मिली जानकारी के अनुसार ईएन जीनवाला हाईस्कूल के 50 वर्ष के आचार्य शैलेष पटेल और एक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था।

15 दिन पूर्व भरूच में ईएन जीनवाला हाईस्कूल के 50 वर्षीय आचार्य शैलेष पटेल का छात्रा के साथ अश्लील वीडियो वायरल हुआ। आरोपी ने छात्रा को नंबर बढ़ाने का लालच भी दिया। इसी लालच के जोर पर आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म भी किया। इस वीडियो के आने के बाद हंगामा मच गया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। विद्यालय की शिक्षिकाओं द्वारा कहा गया कि पटेल का स्वभाव बेहद खराब है।

आरोपी की हरकतों का वह शिकार हो चुकी है। हालांकि उसके विरूद्ध बोलने की हिम्मत किसी की भी नहीं हुई। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बीते 15 दिनों से जम्मू - कश्मीर में छिपा था। यह युवक आयुर्वेदिक मेडिकल कैंपस में उपचार के चलते दाखिल हुआ था। इस आधार पर उसकी लोकेशन को ट्रेस करके उसे हिरासत में लिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -