गुल्लक सीजन 4: क्या मिश्रा परिवार सीजन 5 के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौटेगा? 'गुल्लक 4' से मिला हिंट!

गुल्लक सीजन 4: क्या मिश्रा परिवार सीजन 5 के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौटेगा? 'गुल्लक 4' से मिला हिंट!
Share:

करीब 2 साल के इंतजार के बाद हिट सीरीज 'गुल्लक' के फैंस इसके चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार, शुक्रवार, 7 जून, 2024 को सोनी लिव पर नए सीजन का प्रीमियर हुआ। एक बार फिर 'गुल्लक' सीजन 4 से मिश्रा परिवार दर्शकों को खुश कर रहा है।

छोटे और मधुर एपिसोड

इस सीज़न में पाँच एपिसोड हैं, जिनमें से प्रत्येक लगभग 20-25 मिनट का है। इस तरह के फ़ॉर्मेट के साथ, दर्शक आसानी से एक बार में पूरे सीज़न का आनंद ले सकते हैं। सीज़न 4 के लिए उत्साह के साथ-साथ, "गुल्लक सीज़न 5" की संभावना के बारे में भी चर्चा शुरू हो गई है।

क्या "गुल्लक सीजन 5" आएगा?

"गुल्लक सीजन 4" की रिलीज के बाद से ही हर किसी के मन में यह सवाल है कि क्या इस प्यारी सीरीज का सीजन 5 भी आएगा। यह ध्यान देने योग्य है कि "गुल्लक सीजन 4" के अंत ने सूक्ष्म रूप से आने वाले और भी सीजन की संभावना का संकेत दिया। हालाँकि TVF (द वायरल फीवर) ने "गुल्लक सीजन 5" के नवीनीकरण और रिलीज की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सीजन 4 के अंत के आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि पाइपलाइन में और भी सीजन हैं।

लौटते हुए कलाकार

सीजन 4 में एक बार फिर हम जमील खान को संतोष मिश्रा, गीतांजलि कुलकर्णी को शांति मिश्रा, वैभव राज गुप्ता को आनंद मिश्रा और हर्ष मायर को अमन मिश्रा के रूप में देखते हैं। सुनील राजवार को शो में बिट्टू की माँ के रूप में दिखाया गया है।

"गुल्लक सीजन 5" की कहानी क्या हो सकती है?

फिल्मी बीट की रिपोर्ट के अनुसार, अगर "गुल्लक सीजन 5" होता है, तो दर्शकों को अन्नू की लव लाइफ में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। चूंकि अब वह डॉ. प्रीति के लिए फीलिंग्स रखती है, वहीं दूसरी ओर अमन अदिति के प्रति अपने क्रश को कबूल कर सकता है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या अदिति अमन के प्यार को स्वीकार करेगी? यह संभव है कि अदिति उसका दिल तोड़ दे, जिससे अमन को अपने पहले दिल टूटने का सामना करना पड़े।

इसके अलावा, नए सीजन की एक और संभावित कहानी में मिश्रा परिवार का अपना पुराना घर बेचना और फ्लैट में शिफ्ट होना शामिल हो सकता है। सीजन 4 में, संतोष मिश्रा अपने परिवार के साथ घर बेचने और फ्लैट में रहने के बारे में चर्चा करते हुए देखे गए थे ताकि उनके बेटों के पास अलग-अलग कमरे हो सकें। अब, दिलचस्प पहलू यह होगा कि सीजन 5 में उनकी इच्छा पूरी होती है या नहीं। फिलहाल, सभी को टीवीएफ की ओर से "गुल्लक सीजन 5" के बारे में घोषणा का बेसब्री से इंतजार है। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आने वाले सीजन में मिश्रा परिवार की जिंदगी में क्या नए मोड़ आएंगे।

इस राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में जोखिम नहीं उठाना चाहिए, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए, जानिए अपना राशिफल

इन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन रहने वाला है, जानें अपना राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -