'गुम है...' शो से बाहर होने की खबरों पर रीवा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

'गुम है...' शो से बाहर होने की खबरों पर रीवा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पिछले बहुत समय से न केवल दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि सभी का पसंदीदा भी बना हुआ है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों के बीच शो को देखने के दिलचस्पी को और भी बढ़ाते हैं। ऐसे में इसी बीते कुछ दिनों से शो को लेकर कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो ये शो एक बड़े परिवर्तन से गुजरने वाला है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शो या तो 6 या 10 वर्षों की लीप लेगा, तत्पश्चात, शक्ति अरोड़ा एवं अन्य कई कलाकार शो छोड़ देंगे। शक्ति अरोड़ा के पश्चात् अब इसी बीच अब रीवा यानी सुमित सिंह ने शो से उनके बाहर होने की खबर का सच बताया है।

इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी कहानी से ज्यादा शो में आने वाले लीप को लेकर खबरों में बना हुआ है। साथ ही लीप के कारण इसके किरदारों को बाहर होने की खबरें भी जमकर ख़बरों में हैं। हाल ही में ईशान यानी शक्ति अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि की है कि शो वास्तव में लीप ले रहा है। वहीं इनडायरेक्टर उन्होंने शो से उनके बाहर निकलने की भी पुष्टि की। वहीं, अब रीवा का किरदार अदा करने वाली सुमित सिंह ने शो से उनके बाहर होने की पुष्टि की है। अपने एक इंटरव्यू के चलते सुमित सिंह ने भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर टेलीविज़न शो से उनके बाहर होने की पुष्टि की। इंटरव्यू के चलते सुमित ने कहा, 'प्रोडक्शन टीम ने उन्हें सीधे या साफ तौर पर कभी नहीं बताया कि शो आगे बढ़ रहा है। किन्तु जब उन्हें अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए कास्टिंग डायरेक्टर्स से कॉल आने लगे थे। तो उन्होंने कहा कि वो अभी इन शोज के लिए हां नहीं कर सकती हैं, क्योंकि वो पहले से ही 'गुम है किसी के प्यार में' कर रही हैं। 

इस पर उन लोगों ने बताया कि शो आगे बढ़ रहा है यानी लीप आने वाला है, तत्पश्चात, मौजूदा कलाकारों में से अधिकतर सितारों को इस टेलीविज़न सीरियल से हटा दिया जाएगा। सुमित ने बताया कि आरम्भ में उन्हें इन खबरों पर विश्वास नहीं हुआ क्योंकि शो की TRP बहुत अच्छी थी। निर्माता लीप को लेकर प्लान क्यों बनाएंगे, विशेषकर जब शो इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो? मगर, बाद में सुमित को पता चला कि शो वास्तव में आगे बढ़ रहा है।' सुमित सिंह ने कहा, 'उन्हें दुख है कि उन्हें रीवा को अलविदा कहना पड़ रहा है। रीवा से अलग होना उनके लिए बहुत कठिन होने वाला है।' वहीं दूसरी ओर ये भी अफवाहें हैं कि लीप से पहले भाविका शर्मा भी 'गुम है किसी के प्यार में' से बाहर हो जाएंगी। शो से बाहर होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाविका ने कहा कि उन्हें उपरोक्त रिपोर्टों के बारे में कोई खबर नहीं है, क्योंकि मेकर्स ने उन्हें इस प्रकार के किसी भी विकास के बारे में कोई खबर नहीं दी।  

जब कंगाल हो गए थे कपिल शर्मा, खुद कॉमेडियन ने बयां किया दर्द

ये एक्ट्रेस नहीं चाहती है कि बने रणबीर कपूर की 'रामायण', बोलीं- 'ऐसा मत करो'

कृष्णा श्रॉफ ने अभिषेक कुमार को दीं गालियां, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -