'तारक मेहता’ के सोढ़ी को लेकर आई गुरुचरण सिंह की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'तारक मेहता’ के सोढ़ी को लेकर आई गुरुचरण सिंह की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह बीते महीनों चर्चा का विषय बने रहे, जब उनकी गुमशुदगी की खबरें आईं। तकरीबन 25 दिन बाद वे लौट आए तथा स्पष्ट किया कि वे लापता नहीं हुए थे, बल्कि किसी कारणवश घर छोड़कर गए थे। हालांकि, अब वे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार नहीं निभा रहे हैं। उनकी जगह बलविंदर सिंह ने ले ली है, किन्तु गुरुचरण का कहना है कि दर्शक बलविंदर को पसंद नहीं कर रहे हैं।

एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मुझे सुनाई देता है कि लोग उन्हें अच्छा नहीं मानते। हालांकि, मैं जानता हूं कि वे एक अच्छे एक्टर हैं और बहुत मेहनत कर रहे हैं। नए एक्टर्स हमेशा मेहनत करते हैं, लेकिन कभी-कभी दर्शकों के मन में एक छवि बन जाती है जो बदलना मुश्किल होता है।” गुरुचरण ने बलविंदर को समर्थन देते हुए कहा, “यह उनकी गलती नहीं है। भले ही उनकी परफॉर्मेंस बेहतरीन हो, दर्शकों के लिए उन्हें सोढ़ी के रूप में स्वीकार करना कठिन हो रहा है।”

गुरुचरण सिंह ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से 2008 में शुरुआत की थी। वे 2013 में शो छोड़ गए थे, लेकिन 2014 में वापस आए। इसके बाद 2020 में उन्होंने फिर से शो छोड़ दिया, लेकिन लौटने के बाद अब देखना होगा कि वे इस बार वापस आते हैं या नहीं।

शादी के बंधन में बंधी गीता माँ! खुद किया ये खुलासा

दीपिका-शोएब ने शेयर किया ग्लोइंग स्किन का राज

इटली घूमने गई मशहूर अदाकारा, कार तोड़कर चोर ले उड़े पासपोर्ट-कपड़े और क्रेड‍िट कार्ड

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -