इन राशियों के लिए बेहद शुभ है गुरु पूर्णिमा, मिलेगी बड़ी कामयाबी

इन राशियों के लिए बेहद शुभ है गुरु पूर्णिमा, मिलेगी बड़ी कामयाबी
Share:

आषाढ़ पूर्णिमा को मनाई जाने वाली पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा के नाम से जाना जाता है। इस वर्ष गुरु पूर्णिमा 21 जुलाई को मनाई जाएगी। इस दिन को व्यास पूर्णिमा भी कहते हैं क्योंकि महर्षि वेद व्यास का जन्म इसी दिन हुआ था। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार गुरु पूर्णिमा ग्रहों की दृष्टि से विशेष है क्योंकि दशकों बाद गुरु पूर्णिमा पर गुरु और मंगल की युति होने जा रही है। यह युति वृषभ राशि में बन रही है, जो अत्यंत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। आइए जानते हैं कि गुरु पूर्णिमा पर गुरु और मंगल की यह युति किन राशियों के लिए शुभ साबित होगी।

वृषभ राशि 
गुरु पूर्णिमा पर वृषभ राशि वालों के लिए बनने जा रही गुरु मंगल की युति बहुत ही शुभ मानी जा रही है. नई नौकरी का ऑफर प्राप्त हो सकता है. धन मिल सकता है. वृषभ वालों को करियर में भी तरक्की प्राप्त होगी. व्यवसाय में बढ़िया वृद्धि होगी. अचानक धन मिल सकता है.

सिंह राशि 
गुरु मंगल की युति सिंह वालों के लिए अच्छी मानी जा रही है. नौकरी में प्रमोशन प्राप्त हो सकता है. समाज में मान सम्मान बढ़, सकता है. रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे.

कुंभ राशि
गुरु मंगल की युति कुंभ वालों के लिए भी शानदार मानी जा रही है. यह दिन कुंभ वालों के लिए भाग्यशाली माना जा रहा है. कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. साथ ही कुंभ वालों को धन संबंधी मामलों में लाभ होगा.

तुलसी के पास भूलकर भी न रखें ये चीजें, वरना भुगतना पड़ेगा भारी अंजाम

सावन में महादेव के लिए भोग बनाते समय न करें ये गलतियां

आज जरूर अपना लें ये उपाय, ख़त्म हो जाएगी सारी समस्याएं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -