संपत्ति की लालच में रिश्तों का खून.., कलयुगी बेटे ने गाड़ी से कुचलकर पिता को मार डाला
संपत्ति की लालच में रिश्तों का खून.., कलयुगी बेटे ने गाड़ी से कुचलकर पिता को मार डाला
Share:

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद के चलते अपने ही पिता पर गाड़ी चढ़ा कर बेरहमी से उनका क़त्ल कर दिया और शव को वहीं छोड़ कर वापस अपने घर चला गया। दरअसल, गुरुग्राम के IMT थाना इलाके में KMP से सटे कच्चे रास्ते पर बीते 18 सितंबर को एक व्यक्ति का लहूलुहान शव बरमाद हुआ था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला की व्यक्ति को पहले किसी चीज से चोट मारी गई है। बाद में उसके सिर पर गाड़ी चढ़ाकर उसका क़त्ल किया गया है।

पुलिस ने शव मिलने वाली जगह पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर वहां छानबीन की, मगर पुलिस को कुछ खास सुराग नहीं मिले। बाद में पुलिस ने जब आरोपी बेटे को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उसने ही अपने पिता की हत्या की है। आरोपी बेटे ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि उसके दादा जब बीमार थे, तो उनकी बुआ ने उनके इलाज का खर्च उठाया था। इसी को देखते हुए उसके दादा ने अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा, अपनी बेटी यानी आरोपी की बूआ के नाम पर कर दिया था। जिसको लेकर आरोपी अपने पिता से बार-बार वो जमीन वापस लेने के लिए कर रहा था। जिस पर पहले तो मृतक ने अपनी बहन पर जमीन वापस लौटाने की मांग को लेकर कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज कराया, किन्तु बाद में कोर्ट केस वापस ले लिया। 

बस इसी बात की खुन्नस आरोपी के दिमाग में थी, जिसको लेकर आरोपी कई बार अपने पिता से झगड़ा कर चुका था और एक समय कहासुनी इतनी बढ़ गई कि उसने अपने ही पिता पर गाड़ी चढ़ा कर उनकी हत्या कर दी। आरोपी गुरुग्राम में टैक्सी चलाता है और ये 3 साल की पहले भी जेल में सजा काट चुका है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और इसको जिला न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि हत्या करने में इस्तेमाल किए गए औजारों और गाड़ी को अपने कब्जे में ले सके।

दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कर लौट रहे दलित युवक को मुस्लिमों ने घेरकर पीटा, जातिसूचक गालियाँ देकर पैसे छीने

नाबालिग लड़की को जबरन होटल में ले गया कांग्रेस नेता शाहनवाज़, 6 लोगों संग किया सामूहिक बलात्कार

देर रात पार्टी से लौट रहा था कपल, हो गया झगड़ा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -