सचिन की बेटी को परेशान करने वाला हिरासत में
सचिन की बेटी को परेशान करने वाला हिरासत में
Share:

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ फोन पर बदतमीजी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक सचिन बेटी से शादी करना चाहता था और वह फोन कर प्रपोज करता था. मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले के महिषाडल इलाके का रहने वाला है. मुंबई पुलिस ने शनिवार की रात महिषाडल से युवक को गिरफ्तार कर लिया.

युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया और ट्रांजिट रिमांड की मांग की गई है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी युवक को सचिन के घर का और सारा तेंदुलकर का मोबाइल नंबर कैसे मिला. जानकारी के मुताबिक, युवक बार-बार फोन कर सारा तेंदुलकर से प्रेम निवेदन करता था और विवाह के लिए प्रपोज करता था. सूत्रों ने बताया कि आरोपी युवक देवकुमार मैती ने पहली बार करीब दो महीने पहले सारा को फोन किया था और आखिरी बार उसने 2 जनवरी, 2018 को फोन किया था. उसने सचिन के घर फोन कर सारा को किडनैप करनी की धमकी भी दी थी और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया था.

वहीं गिरफ्तार युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है और 8 साल से उसका इलाज चल रहा है. परिवार वालों ने बताया कि करीब एक साल पहले देवकुमार अपने एक रिश्तेदार के यहां मुंबई गया था. बता दें कि देवकुमार मैती को महिषाडल में आर्टिस्ट के तौर पर जाना जाता है. वह चित्रकारी के लिए इलाके में मशहूर है. पुलिस हिरासत में युवक ने मीडिया से कहा कि वह सचिन की बेटी सारा से प्रेम करता है और उनसे शादी करना चाहता है. इतना ही नहीं उसने अपने पड़ोसियों से भी कह रखा है कि वह सचिन की बेटी सारा से शादी करने वाला है.

सचिन के कहने पर विनोद कांबली का 'कमबैक'

राज्यसभा में सचिन के अलावा भी है एक तेंदुलकर

अजब सहवाग के गजब ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -