मौसी की बेटी के प्यार में पागल हुआ शख्स, साथ भागने से किया इंकार तो लड़की का कर दिया ये हाल

मौसी की बेटी के प्यार में पागल हुआ शख्स, साथ भागने से किया इंकार तो लड़की का कर दिया ये हाल
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स ने अपनी मौसी की बेटी को उसके ससुराल जाकर ब्लेड मारकर घायल कर दिया. दरअसल, वह उससे एकतरफा प्यार करता था तथा उससे शादी करना चाहता था. महिला ने बहुत पहले ही शादी करने से इंकार कर दिया था. इसके बाद भी वह उसके पीछे पड़ा था. बुधवार को मौका देखकर वह अपनी मौसेरी बहन के ससुराल आ धमका तथा उसे ब्लेड मारकर घायल कर दिया.  

कई जगह ब्लेड से हमला करने की वजह से महिला गंभीर रूप से चोटिल हो गई. फिर से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.  वहां से प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी चिकित्सालय रीवा रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने लड़की की हत्या करने की नीयत से हमला करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि जब पीड़ित की शादी नहीं हुई थी, तभी से अपराधी उससे पीछे पड़ा है. महिला आरोपी की मौसेरी बहन लगती है. इसलिए जब आरोपी ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था तो महिला ने मना कर दिया था. उसने कहा था कि हम दोनों भाई बहन हैं और हमारी शादी नहीं हो सकती है.

तत्पश्चात, पीड़िता की घर वालों ने शादी कर दी. बुधवार की शाम लगभग 7 बजे अपराधी लड़की के ससुराल पहुंच गया तथा कहा कि मेरे साथ भाग चलो, नहीं तो जान से मार दूंगा. फिर लड़की ने उसके साथ जाने से मना कर दिया. फिर बौखलाए युवक ने जेब में रखे ब्लेड से उस पर हमला कर दिया. ब्लेड के हमले से महिला के गर्दन, हाथ, पेट समेत कई जगह गंभीर चोटें आई है. अमिलिया थाना प्रभारी राजेश पाण्डेय ने पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया. फिर अपराधी शख्स को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.  

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -