'आधे क्रिमिनल थे, सुपारी कार्यक्रम चलता रहेगा', मातोश्री के बाहर मुस्लिम समुदाय के प्रदर्शन पर बोले संजय राउत

'आधे क्रिमिनल थे, सुपारी कार्यक्रम चलता रहेगा', मातोश्री के बाहर मुस्लिम समुदाय के प्रदर्शन पर बोले संजय राउत
Share:

मुंबई: देश में इस वक़्त वक्फ बोर्ड संशोधन बिल ख़बरों में बना हुआ है. पिछले बृहस्पतिवार को मोदी सरकार ने वक्फ बोर्ड एक्ट में परिवर्तन के लिए संशोधन विधेयक को संसद में पेश किया था. इस विधेयक पर हुई डिबेट के चलते शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद सदन से नदारद रहे थे. इसी के विरोध में मुस्लिमों ने मुंबई में उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर प्रदर्शन किया. 

मातोश्री के बाहर इन प्रदर्शनों पर शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने कहा कि जो लोग मातोश्री के बाहर विरोध कर रहे हैं, उनमें से आधे अपराधी हैं. इन्हें एकनाथ शिंदे ने प्रोटेस्ट करने के लिए भेजा है. इस के चलते संजय राउत ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ तस्वीरें भी दिखाईं तथा शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को शिंदे के आदमी बताया. संजय राउत ने कहा कि मातोश्री के बाहर सुपारी का कार्यक्रम चलता है. मुंबई में सुपारी का बहुत व्यापार चल रहा है तथा यह सब दिल्ली के रास्ते होता है. इस मामले में मातोश्री के बाहर जो प्रदर्शन हुआ, वहां भी ऐसे ही लोग थे. ये पैसा देकर सुपारी देकर भेजे हुए लोग थे. इस बिल को जेपीसी के पास भेजा गया है. संजय राउत ने कहा कि मातोश्री के बाहर हंगामा करने वाले कुछ 10 से 12 लोग थे, जिनमें से आधे क्रिमिनल थे. उन्होंने सवाल किया कि इन लोगों को किसने भेजा और ये सुपारी किसकी थी। 

राउत ने दावा किया कि ये लोग मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक हैं और सभी का रिकॉर्ड उनके पास है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, राउत ने तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि ये लोग सीएम शिंदे के करीब रहते हैं और वर्षा (सीएम का आवास) में देखे जाते हैं। इनमें से एक सलमान शेख भी सीएम के साथ है। राउत ने आरोप लगाया कि ये लोग सुपारी गैंग के सदस्य हैं, जिनके मुखिया दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास इस बात के सबूत हैं और जनता सब कुछ देख रही है। राउत ने यह भी कहा कि हिंदू-मुस्लिम राजनीति की बात करते हुए यह दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस और उनकी सुपारी गैंग हारने वाली हैं, जैसे मोदी जी 10 साल से हारने का दावा करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बालासाहेब ठाकरे की भूमि पर गंदगी फैलाने वाले लोग माफ नहीं किए जाएंगे।

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -