'औरतें मर्दों की खेती है'! रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छाई 'हमारे बारह', 3 दिन में कर डाली इतनी कमाई
'औरतें मर्दों की खेती है'! रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छाई 'हमारे बारह', 3 दिन में कर डाली इतनी कमाई
Share:

बॉलीवुड की चर्चित 'हमारे बाहर' फ़िल्म ने रिलीज़ के साथ ही साबित कर दिया है कि फ़िल्म को देखने में लोग किस प्रकार रूचि दिखा रहे हैं. कमल चंद्रा द्वारा डायरेक्टेड फ़िल्म 'हमारे बारह' ने रविवार तक ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस‌ पर कुल 7.09 करोड़ रुपये का कारोबार कर‌ लिया है. शुक्रवार को इस फ़िल्म ने 1.40 करोड़ रुपये, शनिवार को फ़िल्म ने 2.60 करोड़ रुपये तो रविवार को इस फ़िल्म ने‌ कुल 3.09 करोड़ रुपये का कारोबार किया. साफ़ है कि इस फ़िल्म को 'वर्ड ऑफ़ माउथ' पब्लिसिटी का जमकर फ़ायदा हो रहा है तथा लोग एक-दूसरे के कहने पर फ़िल्म को सिनेमाघरों में देखने में एक्साइटमेंट दिखा रहे‌ हैं.

फ़िल्म 'हमारे बारह' ने बॉक्स ऑफ़िस ‌पर भले ही पहले दिन धीमी शुरुआत की हो, लेकिन दिन-प्रतिदिन फ़िल्म का कारोबार बढ़ता ही जा रहा है. फ़िल्म के कलेक्शन में शनिवार के दिन शुक्रवार के मुकाबले में 80 प्रतिशत से भी अधिक की वृद्धि दर्ज़ की गयी. वहीं रिलीज़ के‌ पहले दिन की तुलना में फ़िल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को 100 फ़ीसदी से भी अधिक का कलेक्शन किया है.

बॉक्स ऑफ़िस पर‌ एक छोटे बजट की फ़िल्म 'हमारे बारह' के उत्साहजनक कलेक्शन‌ को देखते हुए ट्रेड पंडितों का मानना है कि एक दिलचस्प एवं ज्वलंत मुद्दे पर बनी फ़िल्म होने के चलते लोग इस फ़िल्म में आहिस्ता-आहिस्ता ही सही गहरी रूचि दिखा रहे हैं और लोगों को समझ में आ गया है कि यह एक प्रोपेगेंडा फ़िल्म नहीं है बल्कि इसमें दिखाई गई कहानी आज की वो वास्तविकता है जिससे कतई मुंह नहीं चुराया जा सकता है. रवि गुप्ता, बिरेंदर भगत, संजय नागपाल और शिओ बालक सिंह द्वारा निर्मित एवं त्रिलोकी प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस की गई फ़िल्म 'हमारे बारह' में बड़े ही बेबाक और सशक्त अंदाज़ में दिखाया गया है कि कैसे महज़ब के नाम पर मर्द अपनी पत्नियों का शारीरिक एवं मानसिक शोषण करते हैं तथा उन्हें ज़्यादा से ज़्यादा बच्चे पैदा करने के लिए मजबूर करते हैं.

सामने आई कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट, जानिए किस दिन आ रही है इंदिरा गांधी की बायोपिक?

सोनाक्षी सिन्हा को देख रेखा ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया VIDEO

'तुम बच्चा खो सकती हो', प्रेग्नेंसी को लेकर सालों बाद छलका शाहिद कपूर की पत्नी का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -