हंसिका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

हंसिका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में धमाका मचा चुकी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी हो चुकी है। उन्होंने बीते 4 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुहेल कथूरिया संग शादी कर ली है। जी हाँ, कपल ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट में जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाईं। आपको बता दें कि अब दुल्हन के लिबास में हंसिका ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। आप देख सकते हैं अपनी शादी के दिन हंसिका बेहद खूबसूरत लगी हैं।

'6-7 ब्लॉकबस्टर दी है लेकिन...’, काम नहीं मिलने पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द

शादी में हंसिका मोटवानी ने रेड कलर का लहंगाा पहना है जो आकर्षक है। इस खूबसूरत लहंगे को हंसिका ने ट्रैडिशनल ज्वैलरी और बैंगल्स संग कैरी किया, जो आप देख सकते हैं। सुहेल कथूरिया ने इस खास दिन शेरवानी पहनी और वह भी बेहतरीन नजर आए। कपल साथ में मेड फॉर ईच अदर लगा और दोनों को देख फैंस खुश हो गए हैं। सुहेल और हंसिका की ये वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं और एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Now&forever 4.12.2022'।

मिडिल पार्टेड हेयर और ग्लोइंग मेकअप ने हंसिका के लुक में चार चांद लगाए। आपको बता दें कि जयपुर में हंसिका और सुहेल के शादी के रीती-रिवाज और रस्मे 2 दिसंबर से शुरू हो गए थे। फिलहाल ये कपल टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। सुहेल और हंसिका की ड्रीमी वेडिंग की तरह उनका मैरिज प्रपोजल भी कम शानदार नहीं था। सुहेल ने अपनी लेडीलव को एफिल टावर के सामने प्रपोज किया था।

इस मशहूर साउथ एक्टर को जाह्नवी ने किया फ़ोन, 'अइयो..अइयो.. कहने लगे एक्टर

'वो उस समय मेरे साथ थे...', अरबाज को याद कर मलाइका ने खोला गहरा राज

भाई की शादी के लिए गांव पहुंचीं उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -