एक ऐसी कोरियोग्राफर जिसने आज तक नहीं की शादी, लेकिन लोगों के लिए है माँ

एक ऐसी कोरियोग्राफर जिसने आज तक नहीं की शादी, लेकिन लोगों के लिए है माँ
Share:

कोरियोग्राफर गीता कपूर, जिन्हें 'गीता मां' के नाम से जाना जाता है, आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं। 50 से ज़्यादा की उम्र होने के बावजूद गीता कपूर अविवाहित हैं और उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है। दरअसल, उन्होंने कई इंटरव्यू में शादी न करने के अपने फ़ैसले के बारे में खुलकर बात की है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं शादीशुदा नहीं हूँ और अगर होती भी तो मैं इसे नहीं छिपाती। मुझे अभी तक सही साथी नहीं मिला है, लेकिन अगर मिला तो मैं शादी कर लूँगी।"

5 जुलाई 1973 को मुंबई में जन्मी गीता कपूर पंजाबी परिवार से हैं। उन्होंने 17 साल की छोटी उम्र में मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान की सहायता से मनोरंजन उद्योग में अपना करियर शुरू किया। 1997 की फिल्म "दिल तो पागल है" से कोरियोग्राफर के रूप में अपनी शुरुआत करने से पहले उन्होंने फराह खान के साथ कई फिल्मों में सहायक कोरियोग्राफर के रूप में काम किया। तब से, उन्होंने "कुछ कुछ होता है", "मोहब्बतें" और "नायक" जैसी उल्लेखनीय फिल्मों में काम किया है।

गीता कपूर ने "डांस इंडिया डांस सीजन 1" में जज के रूप में अपना टेलीविज़न डेब्यू किया और उसके बाद से वह कई डांस रियलिटी शो में नज़र आ चुकी हैं। अपने जीवंत व्यक्तित्व और मज़ेदार स्वभाव के लिए जानी जाने वाली गीता कपूर इंडस्ट्री में एक प्यारी हस्ती हैं। इस प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर को जन्मदिन की शुभकामनाएँ!"

दृष्टि धामी के बेबी बंप को लोगों ने बताया नकली तो एक्ट्रेस ने इस तरह दिया जवाब

क्या एक्ट्रेस हेली शाह 'कुबूल है' के डायरेक्टर ललित मोहन के साथ रिलेशनशिप में हैं? जानिए वायरल खबर का सच

राखी सावंत ने अरमान मलिक को एक गर्म झगड़े में ले लिया: 'मैं रिकॉर्ड सीधे सेट करूंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -