बूढ़े शख्स के साथ डेटिंग को लेकर ख़बरों में छाई थी ये मशहूर एक्ट्रेस

बूढ़े शख्स के साथ डेटिंग को लेकर ख़बरों में छाई थी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। मोनालिसा का जन्म 21 नवंबर 1982 को पश्चिम बंगाल में हुआ है। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। मगर उन्हें बचपन से ही ‘मोना’ नाम से बुलाया जाता है, जो उनका निक नेम है। मोनालिसा ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के साथ किया था, जो वर्ष 1997 में रिलीज हुई थी, जिसमें मोनालिसा को अधिक पहचान नहीं मिली।
 
तत्पश्चात, मोनालिसा ने कई हिट फिल्में दीं, जिसमें 'सुहाग','गंगा पुत्रा','घर वाली बाहर वाली','जिद्दी’ जैसी फिल्में सम्मिलित हैं। अपने पूरे करियर में मोनालिसा ने बहुत नाम हासिल किया। मगर एक वक़्त ऐसा भी था, जब मोनालिसा का नाम किसी बूढ़े व्यक्ति के साथ जोड़ा गया था। मीडिया की कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें दावा किया गया है कि मोनालिसा की जिंदगी में एक बूढ़ा शख्स रह चुका है। वह एक वक़्त पर अपनी उम्र से काफी बड़े व्यक्ति को डेट करती थीं। हालांकि, मोनालिसा इस प्रकार की खबरों का खंडन कर चुकी हैं। उन्होंने स्वयं सामने आकर अपनी इस अफवाह पर प्रतिक्रिया दी थी। मोनालिसा ने बताया कि जब उन्होंने ये अफवाह सुनी थी तब वह दंग रह गई थीं, मगर अब उन्हें बहुत दुख होता है।

अपने एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया था कि ये रिपोर्ट विक्रांत ने सबसे पहले देखी थी तथा उन्होंने ही इस न्यूज के बारे में मुझे बताया था। पहले तो मैं और विक्रांत हंसने लगे थे। मगर साथ ही मैं हैरान रह गई थी। क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कोई मुझसे बिना पूछे मेरे बारे में ऐसे कैसा लिख सकता है। आज भी मैं इस रिपोर्ट को अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रही हूं। क्योंकि मुझे ऐसा लगता है मेरे प्रशंसक भी इस पर भरोसा करने लगेंगे। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के अतिरिक्त टेलीविज़न में भी सक्रिय हैं। 

'झिंगाट' गाने पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -