ब्यूटीफुल बेफिक्रे गर्ल 'वाणी कपूर' को Happy Birthday
ब्यूटीफुल बेफिक्रे गर्ल 'वाणी कपूर' को Happy Birthday
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री वाणी कपूर के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेत्री वाणी कपूर जिनका जन्म 23 अगस्त 1988 को नई दिल्ली में हुआ. अभिनेत्री वाणी कपूर जो के 29 साल की हो चली है. अभिनेत्री वाणी कपूर जो के देखा जाए तो दिल्ली में ही पली-बढ़ीं है. वाणी कपूर ने टूरिज्म में बैचलर डिग्री ली है. एक इंटरव्यू में वाणी बता चुकी हैं कि उनका बचपन एक फार्महाउस के बीच बीता है. ये एक मिनी जू था. उनके घर में करीब 70 डॉग थे. इसके अलावा कई बिल्लियां, घोड़े, खरगोश, बंदर आदि भी थे.

वाणी ने बताया कि स्कूल के समय में उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था. वे हमेशा अमेरिकी एक्टर ब्रेडली कूपर को डेट करने के सपने देखा करती थीं. वे उनकी बड़ी फैन हैं. वाणी जयपुर में ओबेरॉय होटल एंड रिसॉर्ट में इंटर्न रह चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय के लिए आईटीसी होटल में जॉब भी किया है. उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर एलीट मॉडल मैनेजमेंट कंपनी से शुरू किया था. वाणी पायल सिंघल, सैलेक्स नैरंगबाम सहित कई डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक कर चुकी हैं. वाणी बेहद कंजरवेटिव फैमिली से हैं.

अभिनेत्री वाणी कपूर जो के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ में 2016 में आई फिल्म बेफिक्रे में भी अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी है. बॉलीवुड की शुद्ध देसी रोमांस और बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर जो के अपनी इस फिल्म के चलते भी काफी चर्चा में रही थी. फिल्म 'बेफिक्रे' में भी वाणी व रणवीर सिंह के बिच में हमें काफी Kiss सीन नजर आए थे.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -