ख़त्म हुआ हार्दिक-नताशा का रिश्ता, अब किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्य?

ख़त्म हुआ हार्दिक-नताशा का रिश्ता, अब किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्य?
Share:

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने बृहस्पतिवार, 18 जुलाई को एक बड़ा ऐलान किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया कि उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक हो गया है। पंड्या ने एक लंबी और भावुक पोस्ट में यह जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य का भी जिक्र किया है। पंड्या और नताशा ने लॉकडाउन के चलते मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। 30 जुलाई 2020 को वे माता-पिता बने, जब उनके घर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। फरवरी 2023 में, उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी।

अपनी पोस्ट में पंड्या ने लिखा कि '4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपना पूरा प्रयास किया और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया. मगर अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है. ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े.'

पंड्या ने आगे लिखा, "हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा हमारी जिंदगी का आधार रहेगा। हम दोनों मिलकर उसकी देखभाल करेंगे और उसे दुनिया की सारी खुशियां देंगे। हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल समय में समझ सकेंगे।" हाल ही में नताशा अपने घर सर्बिया लौट गई हैं, और उनके साथ अगस्त्य भी गया है। एयरपोर्ट पर नताशा और अगस्त्य दोनों को साथ देखा गया था। नताशा एक मॉडल हैं, जिनका जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पोजरेवाक में हुआ था। वह 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं।

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -