तलाक ले रहे है हार्दिक-नताशा! करीबी दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा

तलाक ले रहे है हार्दिक-नताशा! करीबी दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

T20 विश्व कप में हार्दिक पंड्या ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया. किन्तु बताया जा रहा है कि हार्दिक की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लंबे वक़्त से ऐसी चर्चा है कि अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के रिश्ते में दरार आ गई है. किन्तु दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

वही असमंजस के बीच हार्दिक-नताशा के करीबी दोस्त ने दोनों के रिलेशनशिप का सच बताया है. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नताशा एवं हार्दिक पैचअप के मूड में बिल्कुल नहीं हैं. अभी दोनों अपने आपसी गिले-शिकवे मिटाना नहीं चाहते. कपल के दोस्त ने बताया कि क्रिकेटर की कुछ गलतियों से नताशा नाराज हैं. किन्तु वो पति संग पैचअप करने में दिलचस्पी नहीं हैं. नताशा- हार्दिक के दोस्त ने कहा- देखिए, कोई नहीं जानता कि आने वाले वक़्त में क्या होगा. 

किन्तु मौजूदा स्थिति के अनुसार हार्दिक एवं नताशा के बीच सुलह नहीं हो पा रही है. शायद, दोनों के बीच का रिलेशनशिप खत्म हो चुका है. हालांकि, हार्दिक-नताशा ने अब तक अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधी हुई है. बता दें कि हार्दिक एवं नताशा ने वर्ष 2020 में सादगी से शादी रचाई थी. शादी के पश्चात कपल के घर बेटे का जन्म हुआ. फिर 2023 में दोनों ने धूमधाम से ग्रैंड वेडिंग की थी.  

कोच द्रविड़ को 5 करोड़ तो, अगरकर को 1.., जानिए टीम इंडिया में कैसे होगा 125 करोड़ का बंटवारा ?

' रोहित शर्मा अगले साल..', टीम इंडिया को लेकर जय शाह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

विश्व विजेताओं के ऐतिहासिक पल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -