पार्किंग कर्मियों ने कांवड़ियों पर किया हमला, सड़कों पर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा

पार्किंग कर्मियों ने कांवड़ियों पर किया हमला, सड़कों पर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा
Share:

देहरादून: हमारे देश में हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सामने से सुनने को मिल ही जाती है जो हमरे दिल और दिमाग दोनों को हिला कर रख देती है वहीं कभी कोई जुड़ तो कभी कोई घटना. आज भी ऐसा ही कुछ हुआ है यह वारदात है उत्तराखंड के  हरिद्वार की जंहा  पंतद्वीप पार्किंग कर्मियों ने पर्ची को लेकर हुए विवाद में आधा दर्जन कांवड़ियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया. इतना ही नहीं पार्किंग कर्मियों ने कांवड़ियों की एक कार के शीशे तक तोड़ दिए. घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पार्किग कर्मी फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस कांवड़ियों को लेकर चौकी पहुंची. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास शुरू हो गये हैं. जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को होण्डा अमेज और स्वीफ्ट कार सवार बिजनौर यूपी के आधे दर्जन कांवड़ियों को खड़खड़ी जाना था, लेकिन गलती से वह पंतद्वीप पार्किंग में जा घुसे.

मिली जानकारी के अनुसार लेकिन जब उनको रास्ता गलत होने की जानकारी लगी तो वह पार्किंग से बाहर निकलने का प्रयास करने लगे. तब वहां मौजूद पार्किंग कर्मियों ने दोनों कार सवारों की पार्किंग पर्ची मांगी. बताया जा रहा है कि कार सवार कांवड़ियों ने पूरी बात की जानकारी देते हुए गलती से पार्किंग में प्रवेश करने की बात कही.

कार का अगला व पिछला शीशा तोड़ दिया:  जंहा इस बात का इलज़ाम है कि कर्मी पार्किंग पर्ची मांगने पर अडे़ रहे. जिसे लेकर दोनों पक्षों के विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गयी. घटना से क्षेत्र में भग-दड़ मच गई. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पार्किंग कर्मियों ने कांवड़ियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और होण्डा अमेज कार का अगला व पिछला शीशा तोड़ दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पार्किंग कर्मी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस आधा दर्जन कांवड़ियों पुष्पेंद्र, जोगेंद्र, सोनू, शेर सिंह, संदीप कुमार और हरवीर सभी निवासी शिवाला कला चांदपुर बिजनौर यूपी को चौकी ले आयी. बताया जा रहा है कि कांवड़ियें घटना की शिकायत करना नहीं चाह रहे हैं. लेकिन अपने नुकसान की भरपाई दिलाने की बात कह रहे हैं. खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास किए जाते रहे हैं.

भारत दौरे पर आने से पहले बोले ट्रम्प, कहा- बाद में करेंगे ट्रेड डील

कोरोना वायरस ने तोड़ी अर्थव्यवस्था की कमर, चीन नष्ट करेगा 84 हज़ार करोड़ के नोट

आज से देहरादून में बढ़ जाएंगे कई चीजों के दाम, बस और ऑटो में देना होगा इतना किराया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -