अमित शाह के आयोजन में मरा सांड लेकर पहुंचे आंदोलनकारी, सुरक्षा में हुई चूक
अमित शाह के आयोजन में मरा सांड लेकर पहुंचे आंदोलनकारी, सुरक्षा में हुई चूक
Share:

रोहतक : मिशन 2019 के लिए इन दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा राज्य के दौरे पर है. कल रोहतक में अमित शाह के कार्यक्रम में सुरक्षा में बड़ी चूक तब सामने आ गई जब चरनोई की जमीन से अतिक्रमण से हटाने की मांग को लेकर आन्दोलनकर्ता संत गोपालदास अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल तिलियार कन्वेंशन सेंटर के बाहर मरा हुआ सांड लेकर पहुंच गए और हंगामा करने लगे . इस घटना से हड़कंप मच गया.

गौरतलब है कि संत गोपालदास गायों की चरनोई वाली जमीन से अतिक्रमण हटवाने की मांग को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं. उसी आंदोलन के तहत अमित शाह के सामने अपनी मांग रखने के लिए संत गोपालदास ने ये कदम उठाया था. सुप्रीम कोर्ट ने चरनोई वाली जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने का आदेश हरियाणा सरकार को दे रखा है. इसके बावजूद सरकार ने जमीनों को अभी तक अतिक्रमण से मुक्त नहीं करवाया है.

बता दें कि बाद में पुलिस ने प्रदर्शकारियों को हिरासत में लिया और सड़क पर मरे सांड को तुरंत वहां से हटवाया. लेकिन इस घटना ने हरियाणा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया. स्मरण रहे कि अमित शाह को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. पुलिस सुरक्षा के बावजूद मरा हुआ सांड कार्यक्रम तक पहुंच जाना सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

अमित शाह का तंज, गाँधी के अधूरे काम को दूसरा गाँधी पूरा कर रहा

1 करोड़ से अधिक हैं अमित शाह के फेस बुक फ़ॉलोअर्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -