हर्षित सिंह की टाइटन क्रू फिटनेस जो इतिहास में आधुनिक फिटनेस क्रांति बनने की आकांक्षा रखती है

हर्षित सिंह की टाइटन क्रू फिटनेस जो इतिहास में आधुनिक फिटनेस क्रांति बनने की आकांक्षा रखती है
Share:

टाइटन क्रू ने दो साल पहले यह सेवा प्रदान करना शुरू करने के बाद से सभी उम्र के लोगों पर अपने जबरदस्त योगदान और प्रभाव के लिए विभिन्न संगठनों से मान्यता प्राप्त की है।

एक फिटनेस विशेषज्ञ जिसने अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला किया, अब अपने टाइटन क्रू फिटनेस के परिणामस्वरूप बहुत प्रसिद्धि और एक्सपोजर कमा रहा है, जो उसके शहर में हलचल पैदा कर रहा है। हर्षित सिंह ने हाल ही में स्नातक किया है और फिटनेस उद्योग में काम करना शुरू किया है। टाइटन क्रू फिटनेस आधुनिक फिटनेस समुदाय में कई सोशल मीडिया नेटवर्क पर अपनी उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं के लिए प्रसिद्ध है। टाइटन क्रू फिटनेस इतिहास की सबसे बड़ी फिटनेस क्रांति बनना चाहता है।

वह नेशनल फिजिक कमेटी में अपनी भूमिका के अलावा इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डिंग के एक योगदानकर्ता सदस्य हैं। अपने आईएसएसए शोध के परिणामस्वरूप, उन्होंने फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक व्यापक समाधान की तलाश में एक पुस्तिका भी लिखी है जो दीर्घकालिक लाभों के लिए प्रशिक्षण विधियों और पोषण अनुशंसाओं को जोड़ती है।

हर्षित को प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से "वर्ष 2021 का सर्वश्रेष्ठ उद्यमी" के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिमा पुरस्कार, अभिनेत्री और फैशन आइकन मलाइका अरोड़ा से "वर्ष 2021 के सर्वश्रेष्ठ फिटनेस उद्यमी" के लिए गोल्डन ग्लोरी पुरस्कार और उत्तर प्रदेश कलाकार संघ का पुरस्कार मिला। उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन की ओर से "फिटनेस एंटरप्रेन्योरशिप 2021" अवार्ड। उन्हें मार्च 2022 में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडी बिल्डिंग द्वारा आयोजित थाईलैंड प्रो क्वालीफायर में दूसरे कॉलआउट के लिए चुना गया था।

एक व्यवसाय के स्वामी और पेशेवर एथलीट के रूप में उनके परीक्षणों और उपलब्धियों को एक वीडियो पॉडकास्ट में प्रलेखित किया गया था जो कानपुर स्टोरीज़ यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। जैसा कि वह अपने पॉडकास्ट में चर्चा करते हैं, एक प्रशिक्षक के रूप में समाज की गलत धारणाएं और समझ की कमी उनकी सबसे बड़ी चुनौतियां हैं। अपनी पुस्तक "फिट प्रो सीक्रेट्स" में, वह शुरुआती लोगों के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में सेवा करने का इरादा रखता है ताकि उन्हें गलत सूचना या अयोग्य प्रशिक्षकों द्वारा अस्वस्थ परिस्थितियों में धोखा न दिया जाए।

हर्षित वर्तमान में फ्रैंचाइज़िंग के माध्यम से अपनी फर्म का विस्तार करने का प्रयास कर रहे हैं, जो एक अविश्वसनीय विजय पथ का अनुसरण कर रहा है। वह समाज पर सबसे बड़ा संभावित प्रभाव डालने के लिए दृढ़ है। वह कंपनी की फ्रैंचाइज़िंग प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए निवेशकों का अधिग्रहण करने की उम्मीद करता है, जो पहले से ही चल रही है।

वहां कई शानदार जिम हैं, लेकिन जो चीज हमें अलग करती है, वह यह है कि हम अपने सदस्यों को एक उपयुक्त, दीर्घकालिक आहार और व्यायाम योजना देने से पहले यह आकलन करते हैं कि हमारे सदस्यों की क्या ज़रूरतें हैं। लोग हमारी विशिष्टता, जीवंत वातावरण और जीवंत जीवंतता का आनंद लेते हैं।

इंस्टाग्राम - https://instagram.com/harshitsfitness?igshid=YmMyMTA2M2Y

फेसबुक - https://www.facebook.com/fitharshitsingh

वेबसाइट - www.titancrewfitness.com

'भूख बढ़ाने के लिए चिप्स-केक खाओ', आपका दिमाग घुमा देंगे ये घरेलू टिप्स

रोज सुबह खाएं एक कच्चा केला, डायबिटीज से लेकर वजन तक होगा कंट्रोल

हार्ट अटैक आने पर तुरंत करें ये काम, बच जाएगी मरीज की जान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -