पहलवानों के कांग्रेस में शिफ्ट होने पर हरियाणा भाजपा ने दिया ये जवाब

पहलवानों के कांग्रेस में शिफ्ट होने पर हरियाणा भाजपा ने दिया ये जवाब
Share:

चंडीगढ़: ओलंपियन पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगट के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर हरियाणा भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने शनिवार को कहा कि खिलाड़ी देश का गौरव हैं और इस बात पर जोर दिया कि भाजपा उनका इस्तेमाल करके राजनीति नहीं करती। बडोली ने मीडिया से कहा, "खिलाड़ी हमारे देश का गौरव हैं, हम उन पर राजनीति नहीं करते। वे कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी के सदस्य के रूप में काम करेंगे।"

कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को पहलवानों का स्वागत किया, जो पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण बढ़ावा है। बजरंग पुनिया को अखिल भारतीय किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया, जबकि विनेश फोगट को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जुलाना से उम्मीदवार बनाया गया। यह घोषणा कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल और पार्टी नेता पवन खेड़ा सहित कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में की गई।

विनेश फोगट ने पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों से संबंधित चल रही कानूनी लड़ाई पर प्रकाश डाला और कहा कि उनकी लड़ाई जारी है। उन्होंने देश की सेवा में योगदान देने के लिए नए मंच का उपयोग करने के बारे में आशा व्यक्त की। पहलवानों का राजनीतिक परिवर्तन हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक एक महीने पहले हुआ है। हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने हैं और नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है। चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

धर्मशाला में दलाई लामा की लंबी जिंदगी की प्रार्थना के लिए इकट्ठा हुए अरुणाचल प्रदेश के नेता और मोनपा समुदाय

NCRTC ने दुहाई डिपो में मेरठ मेट्रो की उन्नत सुविधाओं का अनावरण किया

'अगर राजनीति में ही जाना था तो..', विनेश के फैसले पर बोले चाचा महावीर फोगाट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -