हरियाणा पुलिस पर हत्या का आरोप
हरियाणा पुलिस पर हत्या का आरोप
Share:

सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर में गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव दौलतपुर में रहने वाले एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए हरियाणा पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच आरंभ कर दी है.

गांव दौलतपुर निवासी लगभग 60 वर्षीय मोहम्मद गांव के बाहर यमुना पटरी के पास  अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था. शुक्रवार सुबह उसका शव घर से करीब दो सौ मीटर दूर जंगल में पड़ा मिला. परिजन शव घर ले आए. पुलिस के वहां पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर हरियाणा पुलिस पर मोहम्मद की हत्या का आरोप लगाया. कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने ग्रामीणों को समझा कर शांत किया.

मृतक की पत्नी जरीना ने बताया कि गुरूवार की रात वह घर में सोए हुए थे कि रात करीब 11 बजे आठ-दस पुलिसकर्मी उनके घर में घुसे. उन्होंने कहा कि वह यमुनानगर थाने से आए हैं. पुलिसकर्मियों ने मानपुर रहने वाले उनके दामाद जफरू को पकड़ रखा था और वह मोहम्मद व उसके नाबालिग बेटे वसीम को साथ ले जाने लगी. जब मोहम्मद ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह मारा-पीटा. फिर दोनों बाप-बेटे को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए. सुबह मोहम्मद की लाश मिली, जबकि दामाद व बेटे का अभी तक पता नहीं है. अभी तक तहरीर नहीं दी गईं है.

सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

पार्टी मे शोर को लेकर नॉर्थ ईस्ट के छात्र की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -