भारत में तेजी से पनप रहा आतंकवाद, हरियाणा से 4 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

भारत में तेजी से पनप रहा आतंकवाद, हरियाणा से 4 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद के कंटेनर बरामद होने की बात सामने आ रही है. यह बारूद RDX भी हो सकता है, ऐसी आशंका जताई गई है.इनके पास इतनी गोलियां और बारूद मिला है, जिससे ये आतंकी कई जगहों पर बड़े हमलों को अंजाम दे सकते थे.

बताया जा रहा है कि चारों का ताल्लुक पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है. इनको पकड़ने के लिए IB पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया था. गिरफ्तार चारों संदिग्ध आतंकियों की आयु 20-25 साल के आसपास है. ये लोग पंजाब से महाराष्ट्र के नांदेड जा रहे थे. ये लोग हरविंदर सिंह उर्फ रिंडा से संबंधित बताये जा रहे हैं. रिंडा के वांछित आतंकी है, जो फिलहाल पाकिस्तान में छिपा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, करनाल के बसताड़ा टोल से पुलिस टीम ने एक इनोवा गाड़ी को जब्त किया था और चार लोगों को हिरासत में लिया था. अभी यह गाड़ी मधुबन पुलिस थाने में खड़ी है. वहां बम निरोधक दस्ता मौजूद है. उच्च अधिकारी भी वहां पहुंच रहे हैं. पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों के कब्जे से हथियार, बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद के कंटेनर मिले हैं. पुलिस के अनुसार, बरामद बारूद RDX हो सकता है. फिलहाल पुलिस की कई टीमें जांच में जुटी हैं.

सुरंग के जरिए अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाना चाहते थे आतंकी, BSF ने नाकाम की बड़ी साजिश

वियतनाम में अंतर्राष्ट्रीय आगमन 2022 के पहले 4 महीनों के दौरान बढ़ा

पंजाब की AAP सरकार ने किया 26454 सरकारी नौकरियों का ऐलान, आप इस तरह कर सकेंगे अप्लाई

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -