गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाई, फिर खुद भी मुकरा, तंग आकर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाई, फिर खुद भी मुकरा, तंग आकर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गुलरिहा क्षेत्र में एक युवती ने खुदखुशी कर ली। युवती का शव पंखे से लटकता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में युवक मनीष के खिलाफ केस दर्ज किया है। लड़की के परिवार का आरोप है कि मनीष के कारण उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई। गांववालों के अनुसार, युवती और मनीष के बीच स्कूल के दिनों से प्रेम संबंध थे, जो कॉलेज तक चले। मनीष ने लड़की के साथ यौन शोषण किया और उसे ब्लैकमेल किया। युवती के घरवालों ने दावा किया कि मनीष ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाया तथा बार-बार शादी का वादा किया, लेकिन हमेशा इंकार कर दिया।

परिवार का कहना है कि लड़की ने कई बार शादी के लिए दबाव डाला, लेकिन मनीष ने टालमटोल किया। चार महीने पहले, युवती मनीष के घर गई और शादी की जिद की, मगर मनीष ने उसे बहलाकर घर भेज दिया। शादी से इंकार करने के बाद युवती काफी परेशान हो गई। जब लड़की की शादी दूसरी जगह तय की गई, तो मनीष ने शादी रुकवा दी और दावा किया कि वे शादी करेंगे।

शनिवार को मनीष ने लड़की से फोन पर बात की तथा शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद, युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया और आत्महत्या कर ली। परिजनों ने अपराधी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए गोरखपुर- महाराजगंज मार्ग को जाम कर दिया, किन्तु पुलिस की समझाइश पर जाम हटा लिया गया। सीओ गोरखनाथ, योगेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है एवं उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। आगे की कार्रवाई साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर की जाएगी।

लगातार हो रहा था नुकसान तो कर डाली पड़ोस में रहे 5 लोगों की हत्या

अमेरिकी एजेंसियों ने ही पलटा हसीना का तख़्त! अब भारत के लिए खतरे की घंटी

3 वर्षीय मासूम ने निगला चाबी का गुच्छा, बिना ऑपरेशन डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला बाहर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -