'उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं…', अरमान को लेकर ऐसा क्यों बोली चंद्रिका दीक्षित?

'उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं…', अरमान को लेकर ऐसा क्यों बोली चंद्रिका दीक्षित?
Share:

चंद्रिका दीक्षित, जिन्हें दिल्ली की लोकप्रिय 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से जाना जाता है, हाल ही में बिग बॉस OTT 3 से बाहर आई हैं। बाहर आने के बाद, उन्होंने मीडिया से कई इंटरव्यू दिए हैं। अपने एक इंटरव्यू में, उन्होंने अरमान मलिक पर लगे रेप के आरोपों पर अपनी राय साझा की। जबसे अरमान बिग बॉस OTT 3 में आए हैं, सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। कई इन्फ्लुएंसर ने उन पर एक नाबालिग लड़की के रेप का आरोप लगाया है। 

वही इस आरोप की एफआईआर कॉपी भी सोशल मीडिया पर साझा की जा रही है। चंद्रिका को जब पूछा गया कि क्या वह अरमान का समर्थन करना चाहेंगी, जबकि उन पर 11 वर्षीय बच्ची के रेप का आरोप है, तो उन्होंने कहा कि यदि इस बात का कोई सबूत है और यह सच है, तो अरमान को जीने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि उनके खुद की एक बेटी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक पर 2019 में एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था। पीड़िता उनके घर में काम करती थी। अरमान की पहली पत्नी, पायल मलिक, ने पीड़िता की मां के साथ मिलकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अरमान ने इस मामले में कहा था कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है, मगर गंभीर आरोप के संदर्भ में उन्होंने कोई स्पष्टता नहीं दी। अरमान की तीन शादियाँ हो चुकी हैं, जिनमें से पायल उनकी दूसरी पत्नी हैं तथा कृतिका उनकी तीसरी पत्नी।

बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'

बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'

बॉलीवुड सितारे जिन्हे टैटू बनवाने का शौक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -