'बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए', अनुराग कश्यप को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी
'बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए', अनुराग कश्यप को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाले स्टार्स में से एक हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं. फिल्म 'सरफरोश' से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था. किन्तु उन्हें असल पहचान अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली. हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाज ने बताया कि कैसे अनुराग ने फिल्म इंडस्ट्री में उनकी पहचान बनाने में सहायता की. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी बताया कि फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप और वो दोस्त नहीं हैं, मगर इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं. अपने एक इंटरव्यू के चलते नवाजुद्दीन ने बताया कि वो और अनुराग कश्यप दोस्त नहीं है.

उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो, मैं और अनुराग दोस्त नहीं हैं. यदि हम साथ में बैठे हुए हैं, तो हम शायद घंटों तक एक-दूसरे से बात तक नहीं करेंगे. हम ऐसे ही हैं. हमने बिना एक शब्द बोले 5-6 घंटे एक साथ फ्लाइट में सफर किया है.' उन्होंने बताया कि, वो दोनों बहुत कम बातचीत करते हैं. उनकी बातें माचिस मांगने या खाने पीने की चीजों तक सीमित रहती हैं. उनके बीच कम दोस्ती होने के पश्चात् भी अनुराग, नवाज के दिल में खास जगह रखते हैं. एक्टर चाहते हैं कि अनुराग कश्यप ऐसे ही आगे बढ़ते रहें. भले ही उन्हें फिल्म में कास्ट किया जाये या नहीं. नवाजुद्दीन ने ये भी कहा, 'कभी कोई आंच नहीं आनी चाहिए अनुराग को बस.'

साथ ही नवाज ने बताया कि, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की रिलीज से पहले, डिजाइनर्स ने उनके लुक की वजह से उनके लिए सूट बनाने से मना कर दिया था. इस घटना से उनका दिल टूट गया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी सफलता का श्रेय अनुराग को दिया और उन्हें दिल से शुक्रिया कहा. बीते दिनों अनुराग ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो डिप्रेशन से लड़ रहे थे, तब नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं तापसी पन्नू लगातार पूछते थे कि 'वे ठीक हैं या नहीं. या उन्हें किसी चीज की जरुरत तो नहीं है.' वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के अतिरिक्त नवाज ने अनुराग के साथ 'हड्डी', 'सेक्रेड गेम्स', 'रमन राघव 2.0' जैसे कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है. 

प्रभास को अपने पैर नहीं छूने देते हैं अमिताभ बच्चन, खुद बताई ये वजह

जहीर इकबाल को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कह दी ऐसी बात, बोली- 'ये सिर्फ कैमरा के सामने…'

सनी देओल लेकर आ रहे है देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, बॉलीवुड के साथ साउथ में भी मचाएंगे धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -