SHO की विदाई पार्टी में डांस कर रहा था हेड कांस्टेबल, अचानक हो गई मौत

SHO की विदाई पार्टी में डांस कर रहा था हेड कांस्टेबल, अचानक हो गई मौत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मामले की जानकारी देते हुए एक अफसर ने बताया कि उत्तरी दिल्ली के रूप नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी की विदाई पार्टी के चलते डांस करते समय हेड कांस्टेबल की मृत्यु हो गई। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि हेड कांस्टेबल रवि कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बागपत के रहने वाले थे तथा 2010 में दिल्ली पुलिस में सम्मिलित हुए थे।

रूप नगर के SHO का हाल ही में तबादला किया गया था, तथा बुधवार को उनके सम्मान में विदाई पार्टी रखी गई थी। इस के चलते डांस करते हुए रवि कुमार अचानक गिर पड़े तथा सीने में दर्द की शिकायत करने लगे। एक पुलिस अफसर ने कहा, "उन्हें तुरंत हिंदू राव हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।" जानकारी के अनुसार, रवि कुमार की तकरीबन 45 दिन पहले एंजियोग्राफी हुई थी। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

घटना से कुछ मिनट पहले पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें रवि कुमार नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वही यह कोई पहला मामला नहीं है जब डांस करते हुए किसी व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार शादी या अन्य कार्यक्रमों में डांस के दौरान दिल का दौरा पड़ने से लोगों की मौत हो चुकी है।

आय से अधिक संपत्ति मामले में शिवकुमार को राहत, CBI की FIR रद्द

'पुजारियों को वेतन, छोटे मंदिरों को मदद..', आंध्र सीएम चंद्रबाबू नायडू का बड़ा ऐलान

दिल्ली: बस में भड़की भीषण आग, अंदर मौजूद थे 40 यात्री

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -