MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भूमि विवाद में सरेआम हुई 3 लोगों की हत्या
MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भूमि विवाद में सरेआम हुई 3 लोगों की हत्या
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक भूमि विवाद में 3 लोगों का क़त्ल कर दिया गया। सोमवार प्रातः हुई वारदात में 50 वर्षीय एक व्यक्ति उसके बेटे और भतीजे को मार डाला गया। घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों की पहचान कर ली गई है। एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है।

घटना दमोह देहात पुलिस थाने के तहत बांसतारखेड़ा गांव की है। अफसर ने कहा कि दो लोगों का गोली मारकर क़त्ल किया गया है। जबकि तीसरे को धारदार हथियार से काटकर मार डाला गया। आरभिंक जानकारी के अनुसार, घटना जमीन को लेकर एक विवाद के कारण हुई। मृतक लोगों की पहचान होम गार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा उसके बेटे उमेश विश्वकर्मा (23) और भतीजे रवि विश्वकर्मा (24) के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि अपराधियों ने होमगार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा को समझौते पर बात करने के लिए घर बुलाया था। मगर तेज धारदार हथियार से वहीं उसका क़त्ल कर दिया गया।

कुछ देर पश्चात् उमेश और रवि को भी मार डाला गया। उन्हें उस समय बीच सड़क गोली मारी गई जब दोनों मोटरसाइकिल से दमोह जा रहे थे। छलनी किए गए उमेश और रवि ने बीच सड़क दम तोड़ दिया। घटना के पश्चात् से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी मौके से फरार हो गए। कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच लंबे वक़्त से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बीते महीने भी दोनों परिवारों में झगड़े की बात सामने आई है। फिलहाल गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सुबह-सुबह इस प्रकार की वारदात से पूरा इलाका सन्न है। लोग अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी एवं उन्हें कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

ED-CBI से NEET की जांच करवाने की मांग पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इंकार !

हज के दौरान भीषण गर्मी से 1300 लोगों की मौत, सऊदी सरकार बोली- मृतकों में 83% अनधिकृत यात्री

सोनाक्षी बनी 'फराहनाज खान', प्यार के लिए बदला धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -