चुनावी नतीजों के बीच राधा रमण मंदिर पहुंची हेमा मालिनी, की पूजा-अर्चना

चुनावी नतीजों के बीच राधा रमण मंदिर पहुंची हेमा मालिनी, की पूजा-अर्चना
Share:

मथुरा: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत आज 4 जून 2024 को मतों की गिनती की जा रही है। पूरा देश लोकसभा चुनाव के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहा है। सुबह से ही चुनावी परिणामों को लोगों के बीच हलचल नजर आ रही है। बस कुछ घंटो में आने वाले 5 वर्षों की देश की नई सरकार की घोषणा होने वाली है। ऐसे में परिणाम आने से पहले हाल ही में हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर के दर्शन किए तथा पूजा अर्चना भी की, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

दरअसल, हेमा मालिनी इस बार भी लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बीते कुछ वर्षों से फिल्मी दुनिया से दूर चुनावी मैदान में हैं। वह तीसरी बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव में उतरी हैं। हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व भी कर रही हैं। उनके सामने इस बार कांग्रेस से मुकेश धनगर एवं बहुजन समाज पार्टी से सुरेश सिंह की दावेदारी है। फिलहाल हेमा मालिनी अपनी सीट से आगे चल रही हैं। हालांकि परिणाम आने से पहले हेमा मालिनी वृंदावन में भगवान राधा रमण के दर्शन के लिए पहुंची। यहां हेमा मालिनी ने पूजा अर्चना कर भगवान से भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए मन्नत मांगी। फिर उन्होंने मंदिर से बाहर आते हुए मीडिया से भी चर्चा की। 

बता दें कि हेमा मालिनी ने वर्ष 2004 में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किया था। तत्पश्चात, उन्हें 2011 में राज्यसभा के सदस्य के रूप में चुना गया। 2014 में ही उन्होंने मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ना आरम्भ किया तथा अपने रालोद प्रतिद्वंद्वी, जयंत चौधरी के खिलाफ जीत के साथ बेहतरीन शुरुआत की। फिर वर्ष 2019 में उन्हें दोबारा मथुरा लोकसभा सीट से जीत हासिल हुई । वहीं, अब देखना होगा हेमा मालिनी इस बार जीत पाती हैं या नहीं फिलहाल वो इस समय अपनी सीट से आगे चल रही हैं। 

UP में मतगणना के बीच भिड़े सपा और BJP के कार्यकर्ता, एक का सिर फटा

बाप ने अपने ही बच्चे को बेचने के लिए व्हाट्सएप पर लगाया स्टेटस, चौंकाने वाली है वजह

50 हज़ार वोटों से पीछे चल रहे दिग्विजय सिंह ने रुकवाई मतगणना, EVM पर उठाए सवाल !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -