करोडो की मालकिन है यह मुर्गी, घर में रखती है बंगला, गाड़ी और नौकर

करोडो की मालकिन है यह मुर्गी, घर में रखती है बंगला, गाड़ी और नौकर
Share:

आमतौर पर मुर्गे तभी पसंद आते हैं लोगों जब उनसे कोई डिश बनायीं जाये। और चिकन का नाम लेते हैं लोगों के मन में तंदूरी चिकन,बटर चिकन और ना जाने कितने तरह के चिकन याद आते हैं। लेकिन हर मुर्गी की किस्मत ऐसी नहीं होती कि उसका तंदूर बना कर खाया जाये। जी हाँ,एक मुर्गी ऐसी है,जिसे आप खाना तो दूर उसे हाथ भी नहीं सकते हैं। क्योंकि ये मुर्गी है कुछ क्लासी और स्टैण्डर्ड। जी हाँ ये कोई साधारण मुर्गी नहीं है।

इस मुर्गी के पास खुद के सिक्योरिटी गार्ड, शेफ और तो और महंगी गाडियां भी है। आइये जाने और क्या है इस मुर्गी के पास। इस मुर्गी का नाम है गीगू। गीगू नाम की ये मुर्गी सोने के अंडे तो नहीं देती, लेकिन सोने के बिस्तर पर जरूर सोती है। इस मुर्गी के पास इतना पैसा है कि लोगों की सारी जिंदगी इतना पैसा कमाने में निकल जाए। इस मुर्गी के पास इतना पैसा है कि आप यकीन ही नहीं करेंगे। और यकीन करना मुश्किल भी होगा।

दरअसल,गीगू के पास एक करोड़ डॉलर (66 करोड़ 95 लाख) की संपत्ति है। बंगला, गाड़ी, नौकर, और शानदार खाना खाने वाली गीगू को ये संपत्ति उसके मालिक से विरासत में मिली है। क्योंकि इस मुर्गी के दोनों मालिकों की मौत हो चुकी है। और उनके बाद उनकी सारी संपत्ति गीगू मुर्गी के नाम कर दी गई। अगर गीगू मुर्गी की मृत्यु हो जाती है तो ये संपत्ति गीगू के चूजों को मिल जाएगी।

मिल गया है एलियंस का ग्रह, मिली उनके धरती पर होने की तस्वीरें

एक बार फिर वफादार साबित हुआ कुत्ता, अपने मालिक की जान बचाने में खुद हुआ ज़ख़्मी

आखिर कैसे रहती है वैश्याएँ, देखिए यहाँ तस्वीरें...

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -