अपने इलायची वाले किरदार को बहुत पसंद करती हैं हिबा नवाब

अपने इलायची वाले किरदार को बहुत पसंद करती हैं हिबा नवाब
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हिबा नवाब इन दिनों लगातार चर्चाओं में है और बहुत खुश भी. आपको बता दें कि उनके पास खुश होने की वजह कुछ ऐसी है कि आप भी खुश हो जाएंगे. जी दरअसल हिबा इन दिनों टीवी शो जीजा जी छत पर है में इलायची के रूप में नजर आ रहीं हैं और उनके किरदार और सोनी सब पर उनके शो 'जीजाजी छत पर हैं' ने सफलतापूर्वक एक साल पूरा कर लिया है. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए हिबा नवाब ने कहा, "यह सोचकर काफी अच्छा लग रहा है कि 'जीजाजी छत पर हैं' ने एक साल पूरा कर लिया है और जल्द ही 300 एपिसोड्स पूरे करने वाला है. इस शो को हमारे दर्शकों, खासतौर से बच्चों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. एक टीम के रूप में मुझे बहुत खुशी हो रही है और हम उनके चेहरों पर मुस्कुराहट लाने में सफल हुए हैं. मैं 'जीजाजी छत पर हैं' की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने इसे बेहतरीन बनाया है और यह मेरा किया गया अब तक का सबसे पसंदीदा शो है."

आप सभी को बता दें कि हिबा इस शो में दिल्ली के चांदनी चौकी की एक चुलबुली लड़की 'इलायची' की भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे इलायची की भूमिका निभाकर मजा आ रहा है. इलायची जिंदगी से भरपूर है, हमेशा हंसती रहती है और उसका जीवन रंगों से भरा है. वह एक प्रैंकस्टर है, जबकि मैं अपनी छवि को लेकर काफी सतर्क रहती हूं और मुझे इस बात की चिंता रहती है कि यदि मैं किसी के साथ प्रैंक करूंगी, तो मेरे साथ क्या होगा. लेकिन इलायची हिम्मती और स्पॉन्टेनियस है, इसलिये मुझे यह किरदार वाकई में पसंद है."

आप सभी को बता दें कि हिबा का नाम टीवी एक्टर पर वी पूरी के साथ जुड़ चुका है लेकिन दोनों ने एक दूजे को ज्यादा समय तक डेट नहीं किया.

साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आती है 'कसौटी ज़िंदगी की 2' की निवेदिता

बेहद 2 : कुशाल टंडन और हर्षद चोपड़ा के बीच फंसी जेनिफर विंगेट, किसका मिलेगा साथ?

फिर दिखाया टीवी की सीता माता ने अपना सेक्सी अवतार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -