छापेमारी में गिरफ्तार हुईं 8 सेक्स वर्कर, तस्वीर से मामला होता था फिक्स

छापेमारी में गिरफ्तार हुईं 8 सेक्स वर्कर, तस्वीर से मामला होता था फिक्स
Share:

हाल ही में एक बार फिर से पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक इस सेक्स रैकेट का सरगना पूरे शहर में सेक्स वर्करों की सप्लाई करता था. जी दरअसल यह मामला पलामू जिले से जुड़ा है. जहाँ के जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के विभिन्न इलाको में यह अवैध देह व्यापार का धंधा लंबे समय से चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने शहर के अलग अलग इलाकों में छापेमारी कर 8 सेक्स वर्करों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है इसमें 5 महिला और 3 पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने यह कार्रवाई मंगलवार की देर शाम की. मिली खबर के मुताबिक सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद यह बात सामने आई है कि 'पूरा खेल वाट्सएप पर होता था. कस्टमर को पहले सेक्स वर्करों की तस्वीर भेजी जाती थी. उसके बाद मामला सेट होने पर सेक्स वर्करों का रेट कोट किया जाता था.' इस मामले में यह भी बताया गया है कि सेक्स रैकेट को ऑपरेट करने वाले लोग कस्टमर के पास सेक्स वर्करों को पहुंचाने के बाद आधे पैसे एडवांस में ले लिया करते थे.

बाकि का पैसा कस्टमर सेक्स वर्करों को दिया जाता था. इस मामले में अगर पुलिस की माने तो ये लोग शहर के कई इलाकों में किराये के मकान लेकर रखते थे और कस्टमर की डिमांड के मुताबिक ये रुम का भी इंतजाम करते थे जिसका ये अलग से चार्ज लिया जाता था.

हाईकोर्ट ने दी 18 सप्ताह की गर्भवती नाबालिग को गर्भपात की इजाजत

स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़

चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -