आर्थिक संकट से जूझ रहा हिमाचल, विधानसभा में सो रहे सीएम सुक्खू, Video हुआ वायरल

आर्थिक संकट से जूझ रहा हिमाचल, विधानसभा में सो रहे सीएम सुक्खू, Video हुआ वायरल
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश की आर्थिक स्थिति वर्तमान में गंभीर चिंताओं का विषय बनी हुई है। राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा चुनावों के दौरान किए गए मुफ्त सुविधाओं के वादों के चलते आर्थिक संकट गहरा गया है। इन वादों पर हुए अत्यधिक खर्च के कारण राज्य पर लगभग 94,000 करोड़ रुपये का भारी कर्ज हो गया है। इसका सीधा असर यह है कि राज्य के इतिहास में पहली बार लगभग 2 लाख कर्मचारियों और 1.5 लाख पेंशनभोगियों को समय पर वेतन और पेंशन नहीं मिल पाई है।

 

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने स्वयं स्वीकार किया है कि प्रदेश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसी बीच, विधानसभा में राज्य की आर्थिक स्थिति पर गंभीर चर्चा चल रही थी, तभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री सुक्खू विधानसभा सत्र के दौरान सो रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना शुरू कर दी है। कई लोग इसे सरकार की निष्क्रियता और कांग्रेस के 'खटाखट मॉडल' की वास्तविकता के रूप में देख रहे हैं, और सरकार पर तंज कस रहे हैं।

 

इस घटना ने राज्य में सरकार की प्राथमिकताओं और गंभीरता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि सरकार जल्द ही आर्थिक संकट से निपटने के लिए ठोस कदम उठाएगी और कर्मचारियों एवं पेंशनभोगियों की समस्याओं का समाधान करेगी। लेकिन, ऐसे समय पर जब मुख्यमंत्री ही विधानसभा में सोते नज़र आएं, तो जनता का गुस्सा होना लाजमी है, आखिर विधानसभा सत्र रोज़ तो होता नहीं है

ब्यूटी कांटेस्ट के बाद राहुल ने रेलवे में ढूंढी जाति, लोको पायलट को कहा 'महादलित'

'अगर तुम्हे भारत पसंद नहीं है..', विकिपीडिया को हाई कोर्ट ने क्यों लगाई फटकार ?

गणेश चतुर्थी से पहले कांग्रेस सरकार के आदेशों पर बवाल, भाजपा ने दागे गंभीर सवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -