'मेकअप खराब हो जाता...', कंगना रनौत के खिलाफ हिमाचल के मंत्री ने की विवादित टिप्पणी

'मेकअप खराब हो जाता...', कंगना रनौत के खिलाफ हिमाचल के मंत्री ने की विवादित टिप्पणी
Share:

मंडी: भाजपा सांसद एवं एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के मंत्री एवं कांग्रेस नेता जगत नेगी ने एक विवादित टिप्पणी की है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस नेता जगत नेगी ने कहा कि कंगना रनौत ने हिमाचल के मंडी कुल्लू में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा तब किया जब स्थिति शांत हो गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यदि कंगना बाढ़ के वक़्त आतीं तो उनका मेकअप खराब हो जाता और लोग उन्हें पहचान नहीं पाते कि वे कंगना हैं या उनकी मां।

विधानसभा में जगत नेगी ने कहा, “यदि कहीं बादल फट जाए तथा हम दो दिन बाद पहुंचें जैसे कंगना जी ने किया, तो कंगना जी ने ट्वीट किया कि मुझे कुछ अफसरों/विधायकों ने कहा था कि हिमाचल में रेड और ऑरेंज अलर्ट है, इसलिए आप अभी मत आइए। उस वक़्त तक उनके चुनाव क्षेत्र में 34 लोग जान गंवा चुके थे, मंडी में 9 लोग जान गंवा चुके थे।” उन्होंने कहा, “शायद विधायकों में जयराम जी ने उन्हें वहां न आने की सलाह दी होगी, किन्तु किस अफसर ने ऐसा कहा, यह जानना होगा। कंगना तब पहुंचीं जब सब कुछ ठीक हो चुका था। बरसात में वैसे भी उन्हें वहां नहीं आना चाहिए था, क्योंकि उनका मेकअप खराब हो जाता। फिर यह सवाल उठता है कि यह कंगना है या उनकी मां। वे वहां आकर घडियाली आंसू बहाकर चली गईं। यह भी कुछ नहीं था, बड़ी-बड़ी बातें करते हैं।”

जगत नेगी ने यह भी कहा कि वे यह नहीं बताना चाहते कि इस आपदा में सरकार के मंत्रियों एवं विधायकों ने कैसे रात के दो-दो बजे तक जनता की सेवा की। उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश में मॉनसून के चलते बाढ़ तथा भूस्खलन से करोड़ों का नुकसान हुआ है तथा कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है। प्रदेश सरकार इन लोगों की मदद कर रही है।

"वो तोड़ते हैं और हम जोड़ते हैं...", जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी का हमला

कैद हुआ मौत का Live Video, घबराहट होने पर डॉक्टर के पास आया और...

बिहार में IAS अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी, कई अफसरों का हुआ स्थानंतरण

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -