गिप्पी ग्रेवाल संग धमाल मचाने आ रहीं हैं हिमांशी खुराना

गिप्पी ग्रेवाल संग धमाल मचाने आ रहीं हैं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना को आप सभी ने बिग बॉस सीजन 13 में देखा होगा। वैसे इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल जल्द ही आप हिमांशी खुराना को एक बड़ी पंजाबी फिल्म में देखने वाले हैं। हाल ही में सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक हिमांशी से एक फिल्म को लेकर बातचीत की जा रही है और इस फिल्म में हिमांशी के अपोजिट पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल नजर आने वाले हैं। खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू हो सकती है।

वैसे इस फिल्म के अलावा हिमांशी प्लाजो 2 नामक एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाली हैं। इस गाने का पार्ट 1 काफी बड़ा हिट रहा था और पार्ट 2 के लिए हिमांशी के फैंस बेताब हैं। बीते दिनों ही हिमांशी न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर फीचर करने वाली पहली पंजाबी कलाकार बनीं। वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही हिमांशी खुराना और जॉर्डन संधू का एक पंजाबी गाना आया था जिसने सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक खूब धमाल मचाया था और अब भी यह पसंद किया जा रहा है। वैसे आपको बता दें कि दोनों के इस नए पंजाबी गाने का नाम जट्ट नाल यारी है। इस गाने में आपको हिमांशी खुराना और जॉर्डन संधू एक साथ नजर आयेंगे।

आपको हम यह भी बता दें कि इस नए पंजाबी गाने की लिरिक्स अर्जन विर्क ने लिखे हैं और म्युजिक दी किड ने दिया है। वैसे बीते दिनों ही हिमांशी उस दौरान सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म 'परमाणु' के लिए ऑफर आया था लेकिन उन्होंने केवल इसीलिए इंकार कर दिया, क्योंकि वह यकीन ही नहीं कर पा रही थीं कि उन्हें यह फिल्म मिली है।

Video: आशा भोंसले बनकर जॉनी लीवर की बेटी ने उड़ाया टोनी कक्कड़ के सांग का मजाक

सरकारी बैंक में ऑफ‍िसर बनने का शानदार मौका, बस एक इंटरव्‍यू से पाए नौकरी

दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का प्रसार, 24 घंटों में इतने केस आए सामने

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -