दुल्हन बनी हिमांशी खुराना, देखते ही टूटा फैंस का दिल

दुल्हन बनी हिमांशी खुराना, देखते ही टूटा फैंस का दिल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा और पंजाब की सुपर मॉडल और गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है, आए दिन हिमांशी खुराना अपनी एक से बढ़कर एक जबरदस्त फोटोज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वही हाल ही में हिमांशी खुराना का नया फोटोशूट सुर्ख़ियों में बना हुआ है। 

इस फोटोशूट में हिमांशी दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं। फोटोशूट की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल हिमांशी खुराना ने ये फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। जिसमें ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर आते ही हिमांशी खुराना की फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं। हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना बन गया हैं।

वही इस ब्राइडल फोटोशूट में हिमांशी का लुक देखते बन रहा हैं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे के साथ मरून रंग की शनील दुपट्टा लिया हुआ हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए हिमांशी ने हैवी ज्वैलरी पहने हुई हैं। उन्होंने मरून कुंदन एवं पर्ल चोकर गले में पहना है। इस लुक में हिमांशी खुराना कहर ढहाती हुई दिखाई दे रही हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। वही हिमांशी खुराना का ये लुक देख कई लोग उनकी शादी की बता करने लगे है तथा इस खबर से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है क्योकि अब उनकी पसंदीदा को कोई और मिल जाएगा, लेकिन ये बस फोटोशूट है उनकी शादी का इससे कोई संबंध नहीं है 

कैसा दिखता है भारती सिंह का बेटा 'गोला'? इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा

आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग

एक हाथ में बच्चे को गोद लेने पर ट्रोल हुईं ये मशहूर अदाकारा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -