आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद ‘दुल्हन’ बनीं हिमांशी खुराना, सामने आया वीडियो

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद ‘दुल्हन’ बनीं हिमांशी खुराना, सामने आया वीडियो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 की चर्चित प्रतियोगी रही हिमांशी खुराना और आसिम रियाज काफी वर्ष रिलेशनशिप में थे। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया, मगर कभी भी दोनों ने एक-दूसरे पर कीचड़ नहीं उछाला। हाल ही में आसिम रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-14 का हिस्सा थे, जहां से उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया है। अपने एक्स बॉयफ्रेंड के शो से बाहर होने के बीच हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट किया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिमांशी खुराना ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन की भांति सजी हुई नजर आ रही हैं। हिमांशी खुराना ने रेड कलर का सलवार सूट पहन रखा है तथा ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की हुई है। इसके अतिरिक्त, लाल चूड़ा और कलीरे में हिमांशी खुराना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। हिमांशी ने यह वीडियो शेयर करते हुए कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है। हालांकि, पीछे कुछ लिरिक्स हैं, जिसमें कहा गया है, 'वो जहर देता तो पूरी दुनिया की निगाह में आ जाता, तो ये किया कि मुझे समय पर दवाई नहीं दी।' हिमांशी खुराना के इस वीडियो को लोग आसिम रियाज के साथ हुए ब्रेकअप से भी जोड़ रहे हैं। वीडियो में हिमांशी खुराना एक नदी के किनारे खड़ी होकर कैमरे पर पोज दे रही हैं।

हिमांशी खुराना के इस पोस्ट के बाद प्रशंसक कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। कई प्रशंसक आसिम रियाज का भी जिक्र कर रहे। इस पर एक यूजर ने लिखा कि बच गई बहन तुम। एक और शख्स ने कमेंट बॉक्स में कहा कि ये लाइन आसिम रियाज के लिए है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा, कई लोगों ने हिमांशी खुराना को ब्यूटीफुल बताते हुए कई हार्ट्स बनाए हैं।

'एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था काला जादू', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आदित्य नारायण को सरेआम लड़की ने जड़ दिया था थप्पड़, चौंकाने वाला है पूरा मामला

'अंगूरी भाभी' पर आखिर क्यों भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन ‘बीवी’?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -