VIDEO: पंजाबी गाने पर हिमांशी खुराना ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन

VIDEO: पंजाबी गाने पर हिमांशी खुराना ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन
Share:

पंजाब में अपने अभिनय से सभी के दिलों में बसने वाली हिमांशी खुराना को आज कौन नहीं जानता। हिमांशी ने अपने काम से सभी का दिल जीता है ओर एक्सप्रेशन देने के मामले में तो वह अव्वल है। हिमांशी मशहूर पंजाबी सिंगर है और उनके लुक को फैंस बहुत प्यार देते हैं। हिमांशी खुराना उस समय से अधिक चर्चाओं में हैं जब वो बिग बॉस 13 में आई थीं। इस शो के बाद उनकी लोकप्रियता खूब बढ़ गई थी और अब तो उनके करोड़ो फैंस हो चुके हैं। हिमांशी के अलग स्टाइल और सिंगिंग के कारण उन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी अपने हालिया रिलीज पंजाबी सॉन्ग 'ज्यादा वडिया' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते दिखाई दे रहीं हैं। इस समय हिमांशी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जी दरअसल हिमांशी खुराना का ये पंजाबी सॉन्ग 'ज्यादा वडिया' कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है और अब इस पर कई वीडियो बन रहे हैं। फिलहाल हिमांशी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्हें पारंपरिक लुक में देखा जा सकता है और उनका लुक दीवाना कर देने वाला है।

इस वीडियो में हिमांशी ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं, जो उनके लुक को और शानदार बना रहे हैं। इस वीडियो को देख फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेहतरीन और आकर्षक कह रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' से जानी जाती हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि हिमांशी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह मशहूर अदाकारा और सिंगर हैं।

आज मुख्यमंत्री को वॉरियर्स सम्मान लौटाएंगी नर्सें, इन मांगों के चलते 4 दिन से हैं हड़ताल पर

FKCCI ने FM निर्मला सीतारमण से की अपील, कहा- "पेट्रोल को GST शासन के तहत लाएं।।।"

कभी रिलीज नहीं हुई दिवंगत अभिनेता इरफान खान की ये फिल्म, अब ऐसे देख सकेंगे फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -