हिमांशी खुराना के गॉर्जियस अवतार लूट रहा फैंस का दिल

हिमांशी खुराना के गॉर्जियस अवतार लूट रहा फैंस का दिल
Share:

मशहूर एक्ट्रेस, पंजाबी माॅडल, गायक और 'बिग बाॅस 13' में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है। हिमांशी हर बार ही अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती हैं और उनकी अदाएं बड़ी ही कातिलाना है। वैसे हिमांशी अपने प्रशंसकों के दिलों पर हर बार बड़े-बड़े तीर चलाती हैं। इस बार भी वह कुछ ऐसा ही कर गईं हैं। आप जानते ही होंगे हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है और वह आए दिन प्रशंसकों के साथ अपनी स्टाइलिश फोटोज साझा करती रहती हैं।

अब हाल ही में हिमांशी की कुछ फोटोज सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन फोटोज में गायिका का गाउन लुक दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर हिमांशी ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है लेकिन उनका लुक दमदार है। वैसे बीते दिनों हिमांशी ऑफ व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं थीं। उस दौरान वह जबरदस्त लग रही थीं। उस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप किया और बन, हैवी झुमके के साथ खूबसूरत नजर आईं। हिमांशी फिलहाल इन तस्वीरों में जबरदस्त दिख रहीं हैं। उनका स्टाइलिश अवतार बड़ा आकर्षक है। वह कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं हिमांशी की ये फोटोज सोशल मीडया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

अब हिमांशी के प्रशंसक उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि हिमांशी अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल हिमांशी बिग बाॅस 13 फेम आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।

सड़क पर ठुमके लगाते नजर आईं शहनाज गिल, वीडियो वायरल

शिवांगी जोशी के नए गाने 'किस्मत तेरी' ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -