इंटरनेट पर छाई हिमांशी खुराना, इन तस्वीरों ने मचाया बवाल

इंटरनेट पर छाई हिमांशी खुराना, इन तस्वीरों ने मचाया बवाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक जबरदस्त फोटोज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से हिमांशी (Himanshi Khurana) ने अपनी दिलकश अदा प्रशंसकों के साथ साझा की है जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इन फोटोज में हिमांशी बदन पर रेत लपेटे कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं।

वही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी नई फोटोज से हर किसी को दीवाना कर दिया है। हिमांशी भी कभी अपनी गानों तो, कभी अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। हिमांशी 'बिग बॉस' में 'पंजाब की ऐश्वर्या' के टाइटल से लोकप्रिय हो गई थीं। 'बिग बॉस' में भले ही हिमांशी ने कुछ विशेष प्रदर्शन ना किया हो मगर इसके बाद उनकी झोली में बहुत सारे प्रोजेक्स की लाइन लग गई। 

नई फोटोज में हिमांशी समंदर किनारे ब्लैक स्ट्रैपी ऑउटफिट में एक से बढ़कर एक दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं जिन्हें देख प्रशंसक उन पर से निगाहें ही नहीं हटा पा रहे हैं। अक्सर पंजाबी स्टाइल में सूट पहने दिखाई देने वालीं हिमांशी इस बार समंदर किनारे अपने किलर लुक्स से प्रशंसकों के दिलों की धड़कने भी बढ़ा दी हैं। हिमांशी ने अपने इस लुक को एक बहुत प्यारे नेकपीस एवं न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया। इन दिनों इंटरनेट पर हिमांशी खुराना की ये तस्वीरें छाई हुई है।

कैसा दिखता है भारती सिंह का बेटा 'गोला'? इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा

आपने नहीं देखा होगा 'दयाबेन' का ये अवतार, ग्लैमरस लुक देख रह जाएंगे दंग

एक हाथ में बच्चे को गोद लेने पर ट्रोल हुईं ये मशहूर अदाकारा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -