ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान, इस तरह बीत रहे एक्ट्रेस के दिन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान, इस तरह बीत रहे एक्ट्रेस के दिन
Share:

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और इस समय मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह बीमारी के तीसरे चरण में हैं और सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा साझा कर रही हैं। हिना फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अपनी बहादुर मुस्कान के बावजूद, हिना इस बीमारी के कारण बहुत दर्द का सामना कर रही हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने साझा किया कि उन्हें अपने लिए फिट होने वाले कपड़े खोजने में संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने लिखा, "हर लड़की के पास कम से कम एक जोड़ी जींस होती है जो उसे लगता है कि किसी दिन उसे फिट हो जाएगी। अभी, मेरी अलमारी ऐसी कहानियों से भरी हुई है। कुछ भी मुझे फिट नहीं होता है, लेकिन कोई बात नहीं। अभी के लिए, अच्छा खाना और अपने शरीर को स्वस्थ रखना अधिक महत्वपूर्ण है।"

इससे पहले हिना ने अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक पट्टी बंधी हुई दिख रही थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "बस एक और दिन, दुआ।" एक और इमोशनल पोस्ट में हिना ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, "मैं लगातार दर्द में हूं...हां, हर एक सेकंड। एक व्यक्ति मुस्कुरा सकता है, लेकिन फिर भी दर्द में हो सकता है। वे इसे दिखा नहीं सकते, लेकिन वे अभी भी दर्द में हैं।"

हिना के प्रशंसक उन्हें प्यार और समर्थन दे रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। अभिनेत्री ने 28 जून को अपने स्तन कैंसर के निदान की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। तब से, वह अपनी यात्रा साझा कर रही हैं और उनके प्रशंसक उनके साथ खड़े हैं, उन्हें सकारात्मक वाइब्स भेज रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए हिना का साहस और दृढ़ता प्रेरणादायक है, और उनके प्रशंसक उन्हें हार न मानने के लिए सराह रहे हैं। उनके पोस्ट आशा और लचीलेपन के संदेशों से भरे हुए हैं, और वह अपने मंच का उपयोग स्तन कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए कर रही हैं। हम हिना खान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और इस चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजते हैं।

70% तक छूट के साथ घर लेकर आए स्मार्ट टीवी

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -