कैंसर के बाद हिना खान को मिली एक और झटका! फैंस हुए शॉक्ड

कैंसर के बाद हिना खान को मिली एक और झटका! फैंस हुए शॉक्ड
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने छोटे पर्दे के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के रूप में घर-घर में पहचान बनाई। आज भी हिना की चर्चा होते ही लोगों को अक्षरा की याद आ जाती है। हिना टीवी की टॉप और सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्री हैं, मगर इस समय वे एक गंभीर चुनौती का सामना कर रही हैं—ब्रेस्ट कैंसर। इसके अतिरिक्त, कठिन वक़्त में उनके साथी का साथ छोड़ना, हिना को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है।

सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से फैल रही है कि हिना खान एवं उनके लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल का ब्रेकअप हो गया है। हिना खान के मुश्किल दौर में रॉकी ने उनका साथ छोड़ दिया है। इस खबर के पीछे हिना के पोस्ट बड़ी वजह हैं। हिना निरंतर ऐसे पोस्ट कर रही हैं, जो उनके दिल की हालत को दर्शाते हैं। हिना के पोस्ट को देखकर फैंस का मानना है कि भले ही वह खुलकर कुछ न कहें, लेकिन उनके पोस्ट इस ओर इशारा कर रहे हैं कि अब वह अकेली हैं और रॉकी ने उनका साथ छोड़ दिया है।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में कुछ नए पोस्ट शेयर किए हैं, जो प्रशंसकों के शक को यकीन में बदल रहे हैं। पहले पोस्ट में लिखा है, "ये सच है कि लोग आपसे बोर हो जाते हैं, अगर आप उन्हें जरूरत से ज्यादा प्यार दिखाते हैं।" अगले पोस्ट में लिखा है, "ऐ मेरे दिल, अभी थोड़ा और सब्र कर।" एक अन्य पोस्ट में हिना ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसपर एक इमोशनल सॉन्ग लगाया है। अंत में, उन्होंने एक बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर किया, जिसमें महिला कहती है, "कभी शादी न करना।" ये पोस्ट इस बात को इंगित कर रहे हैं कि हिना एक कठिन दौर से गुजर रही हैं तथा शायद अपने रिश्ते के टूटने को महसूस कर रही हैं। 

इसके अतिरिक्त, हिना ने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें लिखा था, "अगर मैंने जिंदगी में कुछ सीखा है तो वो ये है कि प्यार करने वाले लोग आपको कभी छोड़कर नहीं जाते। जो लोग छोड़ते हैं, वे किसी का इस्तेमाल कर रहे होते हैं।" कोरोना काल में हिना ने अपने पिता को खो दिया था तथा अब कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं। इसके बाद भी, हिना ने हर चुनौती का सामना साहसिकता से किया है। उनके प्रशंसक लंबे वक़्त से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे और बिग बॉस से बाहर आने के बाद हिना और रॉकी के शादी करने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। फिलहाल, हिना अपनी कीमोथेरेपी सेशन से गुजर रही हैं, जो दर्दनाक हो सकता है।

एक्टिंग छोड़ विदेश में घर बसाएगी ये अदाकारा!

बहन करीना को देख रो पड़ी करिश्मा कपूर, बोली- 'बेबो मेरे लिए मेरी बेटी है'

करीना-कैटरीना से ज्यादा टैक्स देता है ये कॉमेडियन, जानिए कैसे करते हैं कमाई?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -