हिना खान बनी 'मोहल्ले की आंटी' हुई जमकर ट्रोल
हिना खान बनी 'मोहल्ले की आंटी' हुई जमकर ट्रोल
Share:

जैसे-जैसे बिगबॉस सीजन-11 के ग्रैंड फिनाले का दिन नजदीक आ रहा है घर में नए-नए ड्रामे और ट्विस्ट बढ़ते ही जा रहे है. अब तो बिगबॉस का विनर अनाउंस होने में सिर्फ 4 दिन ही बाकी है ऐसे में सभी कंटेस्टेंट वोट पाने के लिए अपने-अपने तरीके अपना रहे है. सोमवार को बिगबॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी जिसमे सभी पांचो कंटेस्टेंट ने अपने-अपने मन की बात निकाली. सभी ने खुद के लिए जनता से वोट अपील की, घर में इतने समय रहने का एक्सपीरियन्स शेयर किया. पत्रकारों ने भी इस दौरान कंटेस्टेंट से कई सवाल किये जिसमे सभी ने अपना बचाव करते हुए दुसरो कंटेस्टेंट पर हमला बोल दिया.

वैसे इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बात तो साफ नजर आई की घर में शिल्पा और पुनीश एक तरफ है और विकास, आकाश और हिना एक तरफ है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने जब हिना से सवाल किया कि, 'जब दो मच्योर लोग जो अडल्ट हैं, वे पर्सनली कुछ भी करते हैं, आपको मोहल्ले की आंटी बनने की क्या जरूरत थी?' तो इसके जवाब में हिना तो कुछ नहीं कह पाई लेकिन घर के बाकी सभी कंटेस्टेंट जमकर हंसने लगे.

साथ ही ट्वीटर पर अब #Mohallekiaunty ट्रेंड हो गया. अब #Mohallekiaunty हैश टैग यूज़ करके यूज़र्स हिना के बारे में खूब मजेदार ट्वीट कर रहे है. किसी ने लिखा कि- 'मोहल्ले की आंटी सुनकर मजे ही आ गए.' तो किसी ने ट्वीट कर लिखा कि 'मेरी मोहल्ले की आंटी अब हिना ने इतनी इनसिक्योर हो गई है के पूछो मत....' वही अन्य ने लिखा कि, 'हम 100% हिना खान को मोहल्ले की आंटी कहने से सहमत है.'

मनोरंजन को नया रूप देने आ रहा है डिस्कवरी का नया चैनल 'Discovery Jeet'

Bigg Boss-11 : घर में आया नया ट्विस्ट, अर्शी की हुई वापसी

इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -