कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान, शेयर की स्पेशल पोस्ट

कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान, शेयर की स्पेशल पोस्ट
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. उनकी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उपचार चल रहा है. कैंसर से जंग जीतकर हिना वापस लौटेंगी, ऐसा हिना खान ने अपने प्रशंसकों को वादा किया है. कैंसर के उपचार के चलते भी वो अपने चाहने वालों से कनेक्टेड हैं.

सोशल मीडिया पर निरंतर अपने ख्यालों और मन में आई बातों को लिखकर वो एक्स्प्रेस कर रही हैं. हाल ही में हिना खान ने एक और पोस्ट साझा की. हिना ने लिखा- मेरी जर्नी में जो खिड़की है, मैं उससे झांक रही हूं और जर्नी को देख पा रही हूं. ये पोस्ट उन सभी महिलाओं और पुरुषों के लिए जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. ये एक मुश्किल लड़ाई है, जिसमें ढेर सारी हिम्मत की आवश्यकता है. 

आगे उन्होंने कहा- उम्मीद करती हूं कि मेरी जर्नी भी हिम्मत के साथ चलेगी एवं लोगों को उतना तो मोटिवेट करेगी जो पन्ने पलटते हुए अपनी कहानी को खूबसूरत देखते हैं. हां, हमेशा याद रखिएगा कि हमें भले ही बहुत सारे निशान मिले हों, मगर हमें कभी घबराना नहीं है. निशान हैं, चले जाएंगे, लेकिन डरना नहीं है. बता दें कि हिना खान के साथ उनकी मां एवं बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल हैं. दोनों ही अभिनेत्री की अच्छी देखभाल कर रहे हैं. उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं. 

पत्नी अनुष्का संग विराट कोहली का रोमांटिक सेलिब्रेशन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर आई भाई लव की प्रतिक्रिया, बोले- 'मेरे खिलाफ...'

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद आंसुओं से भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, बोलीं- 'मैंने मैच नहीं देखा, नहीं तो हम हार जाते'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -