ब्रेस्ट कैंसर के बीच गणेश पूजा में पहुंची हिना खान, सामने आया VIDEO

ब्रेस्ट कैंसर के बीच गणेश पूजा में पहुंची हिना खान, सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी तथा बाद में कई रियलिटी शोज और मूवीज़ में भी दिखाई दी। इन दिनों हिना ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, मगर वह पूरी हिम्मत के साथ इस बीमारी का मुकाबला कर रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं तथा अपने प्रशंसकों को अपनी हेल्थ अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में हिना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कैमरे को देखकर छिपते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर यूजर्स के विभिन्न रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।

हाल ही में हिना खान एकता कपूर के घर गणपति उत्सव में पहुंची थीं। इस के चलते हिना ने येलो कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था, जो उन पर काफी सूट कर रहा था। गणेश पूजा के बाद जैसे ही हिना एकता कपूर के घर के बाहर आईं, पैपराजी ने उन्हें घेर लिया तथा उनकी फोटो क्लिक करने लगे। हिना ने पैपराजी से छिपने के लिए झुककर जल्दी से अपनी कार में बैठ गईं, ताकि वह कैमरे में कैप्चर न हो सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर हिना खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स निरंतर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। कुछ लोग हिना की कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर इसी तरह के कई और कमेंट्स भी मौजूद हैं।

आखिर क्यों बॉयफ्रेंड को लेकर बार बार झूठ बोल रही है सना मकबूल?

सोनी चैनल में हो रहे बड़े बदलाव, इस शो की होगी वापसी

'हजार वजह हैं खुद को नीचे गिराने की', हिना खान ने शेयर किया नया VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -