कीमो थेरिपी के बाद हिना खान ने शूट किया अपना पहला शो

कीमो थेरिपी के बाद हिना खान ने शूट किया अपना पहला शो
Share:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हिना खान इस समय मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है और उनका इलाज चल रहा है। चुनौतियों के बावजूद हिना बीमारी के खिलाफ़ अपनी लड़ाई में बेहद हिम्मत और दृढ़ संकल्प दिखा रही हैं।

हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी पहली कीमोथेरेपी सेशन के बाद शूट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अपने छोटे बालों को छिपाने के लिए विग पहने हुए और मेकअप से अपने शरीर पर मौजूद निशानों को छिपाती नजर आ रही हैं। दर्द और तकलीफ के बावजूद हिना मुस्कुराती और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

हिना ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "निदान के बाद मेरा पहला काम... जब जीवन अपनी सबसे बड़ी चुनौती पेश करता है, तो खुद का ख्याल रखना महत्वपूर्ण होता है। मैं अपने अच्छे दिनों के लौटने का इंतजार कर रही हूं ताकि मैं वह कर सकूं जो मुझे पसंद है - काम। मुझे अपना काम पसंद है और यह मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है।"

 

 

विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए हिना की हिम्मत और सकारात्मकता ने उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों को प्रेरित किया है। स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद काम जारी रखने का उनका दृढ़ संकल्प उनकी ताकत और अपने काम के प्रति समर्पण का प्रमाण है।

लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -