कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने जब अपने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर की खबर प्रशंसकों के साथ साझा की, तो उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा। हालांकि, हिना ने स्पष्ट कहा कि वे कैंसर से डरने वाली नहीं हैं, बल्कि इसका डटकर मुकाबला करेंगी। वे अपनी लड़ाई से अन्य कैंसर मरीजों को प्रेरित करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी से जुड़ी कई अपडेट्स शेयर की हैं। हाल ही में, हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी और लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से माफी मांगी है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है। वीडियो में हिना ने एक खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। जब लिफ्ट की तरफ जाते समय उनसे पूछा गया कि उन्होंने साड़ी के साथ पैरों में क्या पहना है, तो हिना ने कैमरे को अपने जूते दिखाते हुए बताया कि इन दिनों वे इसी तरह काम कर रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे हार मानने वाली नहीं हैं, बल्कि वे काम करती रहेंगी और लड़ती रहेंगी। जिस फैशन इवेंट के लिए हिना ने साड़ी पहनकर रैंप वॉक किया था, उसके बारे में उन्होंने बताया, "क्या दिन था वो! आप सभी जानते हैं कि इस बीमारी के कारण मुझे कई बार न्यूरोपैथिक दर्द का सामना करना पड़ता है। मैं कुछ मिनट से ज्यादा खड़ी भी नहीं हो पाती। मुझे पता था कि कैंसर के उपचार के पश्चात् मुझे कई साइड इफेक्ट्स का सामना करना होगा, और मैं ज्यादा देर तक खड़ी नहीं रह पाऊंगी।"

आगे हिना ने लिखा, "दर्द के कारण मैं इस इवेंट में शामिल नहीं होने वाली थी, क्योंकि मुझे मंच पर डेढ़ घंटे तक खड़ा रहना था। इस ख्याल से ही मुझे डर लग रहा था। मैं इवेंट की सारी फीस लौटाने वाली थी, क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं इसे पूरा नहीं कर पाऊंगी। किन्तु भगवान की कृपा से मुझे इस इवेंट में हिस्सा लेने की ताकत मिली। नरम सतह पर खड़े होने से मुझे दर्द में थोड़ी राहत मिलती है, इसलिए मैंने साड़ी के नीचे जूते पहनने का फैसला लिया।" इस पोस्ट में हिना ने साड़ी के साथ जूते पहनने से लुक खराब करने के लिए मसाबा गुप्ता से माफी मांगी है। साथ ही, अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे उनके लिए दुआ करते रहें।

पहले ही दिन बिग बॉस के घर में भिड़े ये 2 कंटेस्टेंट, मचा बवाल

बिग बॉस के घर होगा इस अदाकारा का बोलबाला, पैक किए 400 जोड़ी कपड़े

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -