'ये रिश्ता...' के प्रोड्यूसर संग अनबन को लेकर आई हिना खान की प्रतिक्रिया, बोली- 'पापा को किया था वादा इसल‍िए चुप हूं'

'ये रिश्ता...' के प्रोड्यूसर संग अनबन को लेकर आई हिना खान की प्रतिक्रिया, बोली- 'पापा को किया था वादा इसल‍िए चुप हूं'
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर अदाकारा हिना खान का डेब्यू शो था. अक्षरा के किरदार ने उन्हें घर-घर में लोकप्रियता दी. किन्तु 6 वर्ष पश्चात् उन्होंने ये सीरियल छोड़ दिया था. हिना ने अच्छे नोट पर शो नहीं छोड़ा था. उनके और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही के बीच तनाव हुआ था. बीते दिनों एक इंटरव्यू में राजन ने इस पर चर्चा की थी. उनके अनुसार, हिना लीप से खुश नहीं थीं. स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप करने लगी थीं. 

शिवांगी के किरदार को सपोर्ट करने वाली लाइनें बोलने से मना करती थीं. बात इतनी बढ़ी कि हिना को टर्मिनेट किया गया. अभिनेत्री का सेट पर आना मना हुआ. उनके कॉन्ट्रैक्ट को निर्माताओं ने खत्म कर दिया था. राजन शाही के इन दावों पर हिना ने चुप्पी तोड़ी है. अपने एक इंटरव्यू के चलते हिना खान ने बताया क्यों वो प्रोड्यूसर के आरोपों पर चुप हैं. हिना ने कहा कि उन्होंने किसी के बारे में कभी कुछ नहीं कहा है. वो उनकी इज्जत करती हैं. उन्हें नहीं समझ आया दूसरी ओर से ऐसी बातें क्यों कही गईं.

वो बोलती हैं- इन लोगों ने मुझे मेरा पहला ब्रेक दिया था. उनके लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत है. जब मैंने 'ये रिश्ता...' शो छोड़ा था मेरे पिता बहुत अपसेट थे. वो मुझे बोलते थे- इतने साल काम किया, थोड़ा सा आखिर में अच्छे नोट पर चीजें खत्म नहीं हुईं. उन्होंने मुझसे वादा लिया कि मैं इस शो के बारे में कभी गलत नहीं बोलूंगी. उस शो से जुड़े किसी व्यक्ति के बारे में कभी कुछ नहीं बोलूंगी. मैं तबसे उसी वादे पर कायम हूं. अब मेरे पिता दुनिया में नहीं है तो मैं कैसे वादा तोड़ सकती हूं. हिना ने बस इतना कहा- जरूरी नहीं जो लोग अधिक बोलते हैं वो ही हमेशा सही हो. ऐसा भी आवश्यक नहीं जो कम बोलता है वो गलत ही है.

'बॉडी पार्ट्स को जूम करके ये लोग उसे...', पैपराजी पर भड़की मोना सिंह

सलमान खान के बाद रोहित शेट्टी से आसिम ने लिया पंगा, इस बार भी गुस्सा पड़ा भारी

शिवांगी जोशी को डेट कर रहे है कुशाल टंडन! सरेआम किया एक्ट्रेस को KISS

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -